पाकिस्तान को 'ठोकने' वाला पोस्ट कर चर्चा में आए IPS अधिकारी ने एक और वीडियो पोस्ट कर लिखा- नए मोटर वाहन अधिनियम को सलाम

पाकिस्तान को 'ठोकने' वाला पोस्ट कर चर्चा में आए IPS अधिकारी ने एक और वीडियो पोस्ट कर लिखा- नए मोटर वाहन अधिनियम को सलाम

PATNA: चंद्रयान-3 के बहाने राकेट में बारूद भरकर पाकिस्तान को ठोकने वाले पोस्ट से चर्चा में आए बिहार के आईपीएस अधिकारी प्राणतोष कुमार दास ने अपने फेसबुक वॉल पर अब एक नया पोस्ट और वीडियो शेयर कर नए परिवहन कानून पर तंज कसा है।उन्होंने लिखा है कि -नए मोटर वाहन अधिनियम को सलाम ।पटना के ट्रैफिक एसपी रहे प्राणतोष कुमार दास ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडिया शेयर किया है,जिसमें एक गाय बीच सड़क पर ट्रैफिक को रोके हुए है।जानवर की वजह से सड़क पर ट्रैफिक रूक गई है।यातायात व्यवस्था के ठहरने को लेकर पटना के ट्रैफिक एसपी रहे अधिकारी ने तंज कसा है।अधिकारी ने जो वीडियो शेयर किया वह पटना के हीं किसी इलाके का लग रहा है।

आपीएस अधिकारी के नए मोटर वाहन अधिनियम पर तंज कसने पर कई लोगों का कमेंट भी आया है।कई लोगों ने कमेंट बॉक्स में लिखा है कि -ट्रैफिक रूल का पालन कर रहे नन्दी जी ,तो किसी ने लिखा है-माननीय सर,नये नियम में कुछ नियम बहुत सख्त और गलत है। जिस सड़क पर कार की स्पीड 20 के ऊपर नहीं जा पाती, वहां सीट बेल्ट की क्या जरूरत है......इस तरह के कई अन्य कमेंट भी किए गए हैं। 

इसके पहले आईपीएस अधिकारी प्राणतोष कुमार दास ने 23 सितंबर को अपने फेसबुक पोस्ट पर पाकिस्तान को नक्शे से मिटाने की सलाह दी थी.उन्होंने लिखा था कि चंद्रयान 3 के बहाने रॉकेट में बारूद भरकर पाकिस्तान पर ठोक दो. IPS अधिकारी ने पाकिस्तान के खात्मे का तरीका भी बताया- कहा की बोल देंगे संपर्क टूट गया और रॉकेट मुड़ गया.आईपीएस अधिकारी प्रान्तोष कुमार दास अभी आर्थिक अपराध इकाई के एसपी और साइबर सेल की बड़ी जिम्मेदारी रखने वाले पोस्ट पर तैनात हैं.साइबर सेल की जिम्मेदारी संभालने वाले आईपीएस अधिकारी के फेसबुक पोस्ट पर सवाल उठने लगे थे तो उन्होंने सहजता से कहा था जस्ट जोकिंग यार.  फेसबुक पर उन पर तरह तरह के कमेंट भी आने लगे.एक शख्स ने लिखा की ऐसा तो वैज्ञानिक भी नहीं सोचे होंगे, अब प्राणतोष दास रक्षा मंत्री बनेंगे.

इसके अलावे कई तरह के कमेंट उनके फेसबुक पेज पर आए थे. उनके पोस्ट पर आपत्ति उठने के बाद उन्होंने अपने फेसबुक पेज के माध्यम से सॉरी बोला था।

Find Us on Facebook

Trending News