बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

SP साहब,आपने भरे बाजार में बिहार पुलिस की छवि धूमिल कर दी,ऐसा क्यों किया जवाब दीजिए ...........

SP साहब,आपने भरे बाजार में बिहार पुलिस की छवि धूमिल कर दी,ऐसा क्यों किया जवाब दीजिए ...........

PATNA: नवादा के प्रभारी एसपी प्राणतोष कुमार दास एक बयान देकर फंस गए हैं. बिहार पुलिस मुख्यालय ने उनसे स्पष्टीकरण की मांग कर दी है .पुलिस मुख्यालय की तरफ से कहा गया है कि नवादा के प्रभारी पुलिस अधीक्षक पीके दास के एक अमर्यादित बयान ने भरे बाजार में बिहार पुलिस की छवि धूमिल कर दी है.

  पुलिस मुख्यालय ने  पी.के दास से पूछा है कि आपके द्वारा न्यूज़ चैनल को दिए गए वक्तव्य का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित किया जा रहा है. इस वीडियो में आपके द्वारा भरे बाजार में न्यूज़ चैनल को जो वक्तव्य दिया है वह अत्यंत अमर्यादित है .

पुलिस मुख्यालय ने आगे लिखा है कि एक वरीय पदाधिकारी का सार्वजनिक स्थल पर इस तरह के अमर्यादित भाषा के प्रयोग से बिहार पुलिस की छवि धूमिल हुई है .आपके द्वारा सार्वजनिक स्थल पर प्रयोग की गई अमर्यादित भाषा से संबंधित सीडी भी  भेजी जा रही है.

  इस संबंध में तत्काल अपना स्पष्टीकरण समर्पित करें कि क्यों नहीं इसके लिए आप के विरुद्ध प्रशासी विभाग को प्रतिवेदन समर्पित किया जाए. आईजी हेडक्वार्टर ने 22 फरवरी को आईपीएस प्राणतोष कुमार दास से स्पष्टीकरण पूछा है ।

कहा था-हमारी औकात ठेला हटाने भर की

बता दें कि नवादा के प्रभारी एसपी प्राणतोष कुमार दास ने कुछ दिन पहले बयान दिया था कि हमारी औकात सड़क पर से ठेला हटाने भर की है।पुल बनाने की क्षमता तो सरकार के पास है।इसके अलावे पी.के दास ने अपने बयान में और भी कई शब्द प्रयोग किया था। आईपीएस अधिकारी का वही बयान सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

Suggested News