बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के एक IPS ने लॉकडाउन में फेसबुक पर पोस्ट की गरदा गरम तस्वीर, लोगों ने पूछा होटल दिखा रहे हैं या कुछ और..आप भी देखिए पहाड़ी वाले खूबसूरत होटल को !

बिहार के एक IPS ने लॉकडाउन में फेसबुक पर पोस्ट की गरदा गरम तस्वीर, लोगों ने पूछा होटल दिखा रहे हैं या कुछ और..आप भी देखिए पहाड़ी वाले खूबसूरत होटल को !

पटना : पूरे देश में कोरोना ने तबाही मचा कर रखा है. बिहार में भी कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है लेकिन इनसब के बीच बिहार के एक IPS ऑफिसर अपने फेसबुक पोस्ट को लेकर बहुत चर्चे में हैं. पूरा पुलिस महकमा कोरोना पर कंट्रोल करने के लिए लॉकडाउन को सख्ती से लागू करने में लगा है लेकिन अपने स्टाइल को लेकर चर्चे में रहने वाले IPS लॉकडाउन जो प्रदूषण कम हुआ है उसको तस्वीरों से बता रहे हैं . लेकिन IPS  प्रांतोष कुमार दास ने जो तस्वीर एफबी पर शेयर की है उसको लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं कि आखिर वो दिखाना क्या चाहते हैं?

आखिर क्या कहती है तस्वीर
बिहार में अपने स्टाइल को लेकर चर्चित IPS   दास ने अपने एफबी वॉल पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में एक महिला फोकस में है और दूर कहीं एक पहाड़ी पर एक घरनुमा आकृति दिख रही है. IPS दास ने एफबी पर जो तस्वीर शेयर की है इसको देखकर उनके फलोवर्स पूछ रहे हैं आखिर सर देखना क्या है?दास के इस पोस्ट पर उनके कई फ्लोवर्स ने तरह तरह का कमेंट किया है. किसी ने लिखा है कि मुझे तो सिर्फ महिला दिख रही है तो किसी ने लिखा है कि होटल का तो पता नहीं लेकिन . ऐसे कई कमेट्स हैं . कुछ लोगों ने तो लिखा है कि लॉकडाउन में मजे ले रहें एसपी साहेब. लेकिन फिलहाल बेगूसराय में बीएमपी के कमांडेंट प्रांतोष कुमार दास ने जाकि रही भावना जैसी, प्रभु मूरत देखी तिन तैसी लिखकर यह बताने की कोशिश की है वो पहाड़ में छिपे उस होटल की बात कर रहे हैं.

Suggested News