हैदराबाद कांड से हिल गए IPS शिवदीप लांडे, कहा- दरिंदों को गंगा स्नान करा मुक्त कराना ही एक मात्र उपाय

हैदराबाद कांड से हिल गए IPS शिवदीप लांडे, कहा- दरिंदों को गंगा स्नान करा मुक्त कराना ही एक मात्र उपाय

DESK :  हैदराबाद में महिला सरकारी डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या की वारदात ने सबको हिला कर रख दिया है. दरिंदगी की सारी हदों को पार कर वारदात को अंजाम देने वाले 4 अपराधियों को पुलिस ने पकड़ा लिया है. लेकिन इन सब के बीच आईपीएस शिवदीप लांडे ने ऐसे दरिदों के लिए क्या सजा होनी चाहिए इसका जिक्र अपने फेसबुक वॉल पर किया है.

'गंगा स्नानं' करा मुक्त करना ही मेरा स्टाइल
आईपीएस शिवदीप लांडे ने अपने एफपी पर लिखा है कि डॉ प्रियंका रेड्डी का पूरा प्रकरण मालूम चला और तब से मन बहुत विचलित है....ऐसे मानसिक रूप से विकृत जानवरों को 'गंगा स्नानं' करा मुक्त करना ही मेरे इलाज का तरीका रहा है और सर्वदा रहेगा.

आपको बता दें कि गिरफ्तार किए गए अपराधियों ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने पहले 25 साल की वेटेनरी डॉक्टर प्रीति रेड्डी (बदला हुआ नाम) को किडनैप किया. इसके बाद गैंगरेप कर उसकी हत्‍या कर दी. बाद में शव को आग के हवाले कर दिया. डॉ. प्रीति की मां ने दोषियों को सबके सामने जिंदा जलाने की मांग की है. साथ ही परिजनों का कहना है कि अगर पुलिस उन्‍हें एक से दूसरे थाने नहीं दौड़ती तो उसे बचाया जा सकता था. राष्‍ट्रीय महिला आयोग ने हैदराबाद पुलिस से कार्रवाई रिपोर्ट तलब की है. वहीं, केंद्रीय गृह राज्‍यमंत्री जी. कृष्‍णा रेड्डी शनिवार को महिला डॉक्‍टर के परिजनों से मिलने के लिए तेलंगाना जाएंगे.
 
 
 

Find Us on Facebook

Trending News