बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

IPS शिवदीप लांडे बोले - मेरे सीने में भी एक दिल है...जो धड़कता है

IPS शिवदीप लांडे बोले - मेरे सीने में भी एक दिल है...जो धड़कता है

Desk : पटना, अररिया, पूर्णिया और मुंगेर जिले में अपनी कार्यशैली के कारण 'दबंग', 'सिंघम', 'रॉबिन हुड' जैसे उपनामों से मशहूर बिहार कैडर के 2006 बैच के आईपीएस शिवदीप लांडे जो वर्तमान में मुंबई पुलिस के नारकोटिक्स विभाग में डीसीपी के पद पर तैनात हैं. उन्होंने आज एक बार फिर दिल को छु लेने वाला post अपने फेसबुक वाल पर लिखा है. जिसमें लांडे कहते है कि वो खाकी है जिसके सीने में एक फिल है जो अपने फर्ज के लिए धड़कता है. शिवदीप लांडे ने ये बात मानवाधिकार दिवस के मौके पर कहा है. 

मेरे सीने में भी एक दिल है :आईपीएस शिवदीप लांडे ने अपने एफपी पर लिखा है कि हाँ, मैं खाकी हूं...जिसके सीने में भी एक दिल है...जो अपने अधिकार से ज्यादा अपने फ़र्ज़ के लिए धड़कता है.

हाल ही में हैदराबाद में लेडी वेटनरी डॉक्‍टर की सामूहिक दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या के बाद उन्होंने फेसबुक पोस्‍टकिया कि घटना से उनका मन बहुत विचलित है. उन्‍होंने इशारों में लिखा कि ऐसे मानसिक रूप से विकृत जानवरों को 'गंगास्नान' करा मुक्त करना ही उनके इलाज का तरीका रहा है और सदा रहेगा. 

गौरतलब है कि बिहार कैडर के 2006 बैच के आइपीएस अधिकारी शिवदीप लांडे अपनी दबंग छवि को लेकर 'दबंग', 'सिंघम' तथा 'रॉबिन हुड' जैसे उपनामों के साथ चर्चा में रहे थे. बिहार में वे पटना, पूर्णिया, अररिया व मुंगेर में तैनात रहे. वर्तमान में वे मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के नारकोटिक्स विभाग में डीसीपी हैं.

Suggested News