मोतिहारी में पुलिस पर इकबाल खत्म : दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने पूर्व मुखिया के बेटे पर की गोलियों की बारिश, पिता की भी हुई थी हत्या

मोतिहारी में पुलिस पर इकबाल खत्म : दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने पूर्व मुखिया के बेटे पर की गोलियों की बारिश, पिता की भी हुई थी हत्या

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, पुलिस के खिलाफ उतारा गुस्सा

MOTIHARI : मोतिहारी मे बेखौफ अपराधी पुलिस को चुनौती देते हुए लगातार एक के बाद एक बड़ी घटना को अंजाम देने में जुटे हैं। बेखौफ अपराधियो ने बुधवार की सुबह शहर के बीचोंबीच पुलिस को चुनौती देते हुए कोटवा पंचायत के पूर्व मुखिया के पुत्र को गोलियों से भून डाला। मुखिया पुत्र की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। सूचना मिलते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को गाड़ी में रखकर अस्पताल चौक को जाम कर दिया। वहीं पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी करने लगे। स्थिति को देखते हुए घटना स्थल पर कई थाना पुलिस पहुची हुई है ।पुलिस आक्रोशित ग्रामीणों को समझने में जुटी है ।घटना नगर थाना क्षेत्र गायत्री मंदिर के पास की घटना बतायी जा रही है।

17 साल पहले पिता की हत्या

मृतक की पहचान कोटवा पँचायत के पूर्व मुखिया नरेंद्र सिंह के पुत्र कुणाल सिंह के रूप में कई गयी ।ग्रामीणों के अनुसार पूर्व मुखिया नरेंद्र सिंह की हत्या 2005 में अपराधियों द्वारा कर दिया गया था ।घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुचकर जांच में जुटी है ।वही दिनदहाड़े शहर के बीचोबीच गोली मारकर हत्या से आक्रोशित लोगो ने अस्पताल चौक पर शव को रखकर सड़क जाम कर हंगामा कर रहे है।अस्पताल चौक पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया गया ।वरीय पदाधिकारी आक्रोशित ग्रामीणों को समझने में जुटी है।

पुलिस को मिल रही है चुनौती

जिला में बेखौफ अपराधी लगातार आपराधिक घटनाओ को अंजाम देकर   पुलिस को चुनौती दे रहे है ।लगतर आपराधिक घटना बढ़ने से असमलोगों में दहशत है ।एक माह में अपराधियो द्वारा  शिक्षक हत्याकांड,उप प्रमुख पति हत्या कांड सहित कई घटनाओ को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दिया गया। वहीं पुलिस भी अपराधियो के विरुद्ध अभियान चलाकर कार्रवाई में जुटी है ।पुलिस ने हत्या की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जा रहा है ।

Find Us on Facebook

Trending News