बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहटा पुलिस का खत्म हुआ इकबाल! बदमाशों ने दवा दुकान पर फिर से चलाई गोली,गार्ड का हथियार भी ले भागा, पुलिस हाथ मलते रह गई

बिहटा पुलिस का खत्म हुआ इकबाल! बदमाशों ने दवा दुकान पर फिर से चलाई गोली,गार्ड का हथियार भी ले भागा, पुलिस हाथ मलते रह गई

PATNA: पटना में अपराधियों को रोकना अब पुलिस के बस की बात नहीं रही। पटना और ग्रामीण क्षेत्रों में पुलिस का इकबाल खत्म हो गया है। अपराधी जब और जहां चाह रहे पुलिस को खुली चुनौती दे आराम से घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। पुलिस घटना के बाद हाथ मलते रह जाती है। बिहटा में एक बार फिर से अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है।

बिहटा में फायरिंग

अपराधियों ने बिहटा के दवा महल नामक एक दवा दुकान पर फायरिंग की है। हिम्मत देखिये कि अपराधी दवा दुकान पर पहुंचे और वहां पर सुरक्षा में लगे निजी सुरक्षाकर्मी के हथियार को छीन लिया । अपराधी उसी हथियार से फायरिंग करते हुए फरार हो गया। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

रंगदारी देने के लिए अपराधी दे रहा धमकी

सबसे आश्चर्य की बात तो यह कि अपराधियों ने आज दिन में भी शहर के एक दुकान पर आकर धमकी दी थी और फायरिंग की थी। बताया जाता है कि दूकानदार से रंगदारी की मांग की जा रही है। पैसा नहीं देने पर बदमाश खुलेआम फायरिंग कर रहे हैं ।  

Suggested News