क्या क्रिकेट के इस खिलाड़ी से जुड़ी है राजकुमार राव और जाह्नवी की 'मिस्टर एंड मिस्टर माही' फिल्म का पोस्टर कर रहा है इशारा

क्या क्रिकेट के इस खिलाड़ी से जुड़ी है राजकुमार राव और जाह्नवी की 'मिस्टर एंड मिस्टर माही' फिल्म का पोस्टर कर रहा है इशारा

PATNA : फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेताओं में शामिल राजकुमार राव के लिए शादी करना बेहद फायदेमंद साबित हुआ है। राजकुमार राव अब फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोड्क्शन के साथ काम करने जा रहे हैं। बीते सोमवार को प्रोडक्शन हाउस की तरफ से राजकुमार राव की फिल्म की अधिकृत घोषणा की गई। फिल्म का जो पोस्टर सामने आया है, उसमें फिल्म के टायटल के साथ एक गेंद भी नजर आ रही है। जिसके बाद फिल्म की कहानी कहीं न कहीं क्रिकेट से जुड़ी बताई जा रही है।

क्या धोनी की लव स्टोरी है

फिल्म के पोस्टर में दिख रही गेंद क्रिकेट कनेक्शन को दिखाती है। वहीं भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का पेटनेम माही है। ऐसे में यह चर्चा है कि फिल्म की कहानी धोनी और साक्षी के प्रेम कहानी से जुड़ी है। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

राजकुमार राव अब धर्मा प्रोडक्शन की आनेवाली फिल्म है 'मिस्टर एंड मिसेज माही' (MR AND MRS MAHI) में नजर आएंगे। फिल्म में उनकी जोड़ीदार जाह्नवी कपूर को बनाया गया है। दोनों इससे इससे पहले इस साल की शुरुआत में आई फिल्म रूही में नजर आए थे। अब यह जोड़ी फिर से साथ में नजर आएगी। 

करण जौहर ने की घोषणा

करण जौहर ने फिल्म की घोषणा करते हुए  फिल्म का मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- एक सपने के पीछे दो दिल पेश है  'मिस्टर एंड मिसेज माही' का निर्देशन शरण शर्मा कर रहे हैं। वह  एक बार फिर दिल को छू लेने वाली कहानी के साथ वापस आ रहे हैं। राजकुमार राव और जान्हवी कपूर एक साथ 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में आ रहे हैं। हालांकि फिल्म की शूटिंग कबसे होगी इस बारें में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। 

पहली बार करेंगे काम

राजकुमार राव पिछले एक दशक से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं। इस दौरान उनके नाम पर कई कामयाब फिल्में हैं, लेकिन अब तक वह किसी बड़े प्रोडक्शन हाउस के संग नहीं जुड़े थे। यह पहली बार है कि वह धर्मा प्रोडक्शन के साथ काम करेंगे। धर्मा प्रोडक्शन फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बड़ा हाउस माना जाता है।

Find Us on Facebook

Trending News