टी-20 वर्ल्ड कप में खेलेगा इशान किशन, गृह जिले नवादा में जश्न का माहौल, जानिए क्या है दादी की इच्छा

टी-20 वर्ल्ड कप में खेलेगा इशान किशन, गृह जिले नवादा में जश्न का माहौल, जानिए क्या है दादी की इच्छा

NAWADA : नवादा जिले का रहनेवाला ईशान पहली बार टी-20 वर्ल्ड कप के लिए खेलेगा. इसकी सूचना मिलने के बाद उसके गृह जिले में जश्न का माहौल है. खासकर ईशान के घर खुशी का माहौल है. उसके दादा दादी ने बधाई दी है. जबकि घर पर समर्थकों की भीड़ लगी है। पूर्व सिविल सर्जन ईशान की दादी डॉ. सावित्री शर्मा ने कहा की उन्होंने भगवान से जो प्रार्थना की है।आज वह सब कुछ मिल रहा है। अगली ख्वाहिश है कि ईशान टेस्ट क्रिकेट खेले और हम मैदान में बैठकर मैच देखें। उन्होंने कहा कि टी-20 विश्वकप में स्थान मिला है। मैं इसके लिए काफी खुश हूं।

वहीँ भाजपा के वरिष्ठ नेता व प्रसिद्ध चिकित्सक ईशान किशन के दादा डॉ. शत्रुघ्न प्रसाद ने कहा कि वह देश का नाम रोशन कर रहा है। ईशान किशन इसी तरह धमाल मचाते रहे। हम लोगों की यही बधाई है। तमाम लोग देर रात से ही बधाई दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि चिकित्सक, नेता, जनप्रतिनिधि सहित तमाम लोग घर पर पहुंचकर बधाई दे रहे हैं। प्रशंसकों ने कहा की हम लोगों को उस दिन का इंतजार है। जिस दिन इशान किशन भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेलेगा। यह हम लोगों को बहुत दिनों से इंतजार है।

बताते चलें की अगले माह 17 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है। टीम में पहली बार नवादा के लाल  ईशान किशन को भी जगह दी गई है। जिसके लेकर पूरे जिले भर में खुशी का माहौल हैमैच जगह-जगह पर ईशान किशन की उपलब्धि पर जश्न मनाया जा रहा है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News