पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के मददगार रहे हैं पूर्व गृह मंत्री पी. चिदंबरम...बिहार के डिप्टी सीएम का सनसनीखेज आरोप

पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के मददगार रहे हैं पूर्व गृह मंत्री पी. चिदंबरम...बिहार के डिप्टी सीएम का सनसनीखेज आरोप

PATNA: बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने पी.चिदंबरम पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।उन्होंने कहा है कि यूपीए सरकार में गृह मंत्री और वित्त मंत्री रहते हुए चिदम्बरम ने पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई की मदद की। जिससे उस दौर में कई जगह बड़ी आतंकी घटनाएं हुई और नकली नोटों की तस्करी बेतहाशा बढ़ी।

  देश की सुरक्षा और अर्थव्यवस्था को नुकसान पहुंचाने में मददगार होने के एवज में चिदम्बरम को फर्जी कंपनियों के जरिये पैसे मिले। जिससे उनके बेटे कार्ति चिदंबरम और अन्य संबंधियों के नाम पर अरबों रुपये की सम्पत्तियां खरीदी गईं। मोदी ने कहा कि नोटबंदी, आतंकवाद और जम्मू-कश्मीर में धारा 370 पर चिदम्बरम के पाकिस्तान-परस्त बयान साबित करते हैं कि वे किसके लिए काम करते हुए देश को लूट रहे थे। 

उन्होंने कहा कि गुजरात में इशरत जहां सहित चार आतंकियों के मुठभेड़ में मारे जाने पर राज्य के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को पाकिस्तान के इशारे पर हत्या के मामले में फंसाने के लिए तब के केंद्रीय गृह मंत्री पी चिदम्बरम ने अपने अवर सचिव आर.बी एस मणि से हलफनामा दायर करा कर खुफिया विभाग की रिपोर्ट को अपुष्ट बताया था। जबकि उसी अधिकारी ने पहले इशरत के आतंकी होने की खुफिया रिपोर्ट की पुष्टि की थी।मोदी और शाह को कोर्ट से क्लीनचिट मिली और चिदम्बरम की साजिश नाकाम हुई थी। जिन लोगों राजनीतिक बदले की भावना से सत्ता का दुरुपयोग किया, वे अब दूसरों पर आरोप लगा रहे हैं। 

डिप्टी सीएम मोदी ने कहा कि चिदम्बरम के बचाव में दर्जनभर वकीलों को खड़ा कर कांग्रेस बड़ी बेशर्मी से दो बाते स्वीकार कर रही है। एक यह कि उनकी सरकार के समय हुए इस महाघोटाले के लिए वह भी जिम्मेदार है। दो, यह कि उसे देश की न्यायपालिका पर भरोसा नहीं है।

Find Us on Facebook

Trending News