इस्लामिया बी.एड. कॉलेज पटना बनी विजेता, अंतर महाविद्यालयी वॉलीबाल प्रतियोगिता के फाइनल में हासिल की जीत

इस्लामिया बी.एड. कॉलेज पटना बनी विजेता, अंतर महाविद्यालयी वॉलीबाल प्रतियोगिता के फाइनल में हासिल की जीत

पटना. इस्लामिया बी.एड. कॉलेज, पटना ने बुधवार को अंतर महाविद्यालयी वॉलीबाल मैच का खिताब अपने नाम किया. फाइनल मुकाबले में इस्लामिया कॉलेज ने सत्तार मेमोरियल कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन की टीम को हराया और विजेता बनी. अतंर महाविद्यालयी वॉलीबाल मैच का फाइनल बुधवार को इस्लामिया बी.एड. कॉलेज फुलवारी शरीफ में हुआ. 

खेल का आगाज इस्लामिया ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन के चेयरमैन खुर्शीद हसन ने किया. वॉलीबाल प्रतियोगिता के अंतिम दौर यानी फाइनल में इस्लामिया बी.एड. कॉलेज और सत्तार मेमोरियल कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन की टीमें पहुंची. इस्लामिया कॉलेज के कप्तान सत्यम कुमार एवं उपकप्तान कृष्णा कुमार सिंह जबकि सत्तार मेमोरियल के के कप्तान श्रेयांश एवं उपकप्तान राहुल कुमार थे. दोनों टीम ने रोमांचकारी खेल का प्रदर्शन किया लेकिन अंततः इस्लामिया कॉलेज ने जीत का सेहरा अपने सिर बांधने में सफलता पाई. 

दोनों कॉलेज के प्राचार्य आर. के अरुण और डॉ. अजय कुमार सिंह ने खिलाडियों की हौसला अफजाई की। कॉलेज के फिजिकल टीचर कौशल कुमार ने रेफरी की भूमिका अदा की. प्रोफेसर सरिता कुमारी ने कमेंटेटर की भूमिका निभाई. इसमें कॉलेज के टीचर्स नागेंद्र कुमार, सुधीर कुमार, मौसम कुमार, प्रतिमा कुमारी, कामिनी कुमारी, आर. एच. खान, ए. ए. हाश्मी, अफ़ज़ल हुसैन, एहतेशाम निज़ामी, डॉली शरण, प्रीति कुमारी, संतोष कुमार सहित हजारों छात्रों ने दोनों तरफ के खिलाडियों की हौसला अफ़ज़ाई की।


Find Us on Facebook

Trending News