बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इस्लामिया टीचर्स ट्रेनिंग बी.एड. कॉलेज के विद्यार्थियों ने लहराया सफलता का परचम, शानदार सफलता

इस्लामिया टीचर्स ट्रेनिंग बी.एड. कॉलेज के विद्यार्थियों ने लहराया सफलता का परचम, शानदार सफलता

पटना. इस्लामिया टीचर्स ट्रेनिंग बी.एड. कॉलेज फुलवारी शरीफ के छात्र और छात्राओं ने एक बार फिर पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के अंर्तगत सत्र 2020-22 की फाइनल परीक्षा में अपना परचम फहराया है.  महाविद्यालय के 240 छात्रों में 208 छात्रों ने विशिष्ठा के साथ सफलता प्राप्त की. वहीं इनमे 90 छात्रों ने 80% से अधिक नम्बरों से परीक्षा उत्तीर्ण की है. 

शादान रहबर ने 85.4% के साथ जहाँ कॉलेज में प्रथम, सत्यजीत कुमार ने 84.79% के साथ दूसरा गोल्डी कुमारी ने 84.5% के साथ तीसरा नाज़मीन बेगम ने 84.4% के साथ चौथा एवं निकहत सिद्दीकी ने 84.2% अंको के साथ पांचवा स्थान प्राप्त कर महाविद्यालय का नाम रोशन किया है. कॉलेज के प्राचार्य राकेश कुमार अरुण ने बताया की इस्लामिया कॉलेज का रिजल्ट हर साल की तरह इस साल भी आशा के अनुरूप रहा है।

इस्लामिया ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन के चेयरमैन हाजी खुर्शीद हसन ने सभी उत्तीर्ण छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आपसब ने अपनी जिंदगी के एक अहम मोड़ पर सफलता की. एक नयी सीढ़ी पार कर ली है और आने वाली हर सफलता की सीढ़ी को आप पार करते रहे. आप अपनी शिक्षा के माध्यम से समाज राज्य और देश की सेवा निस्वार्थ भावना से करते रहें. 


Suggested News