बिहार में घर में आइसोलेट कोरोना मरीजों को कल से घर पर ही मिलेगी दवा, डाकिया पहुंचाएंगे कोविड किट

बिहार में घर में आइसोलेट कोरोना मरीजों को कल से घर पर ही मिलेगी दवा, डाकिया पहुंचाएंगे कोविड किट

पटना. बिहार में कोरोना संक्रमण एक फिर से बेकाबू होने लगा है. प्रत्येक दिन दुगुणा कोरोना पॉजिटिव मामला दर्ज हो रहा है. इससे बड़ी संख्या में लोग कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं. मंगलवार तक के आंकड़े के अनुसार बिहार में करीब 2200 कोरोना के एक्टीव केस है. मंगलवार को पूरे बिहार में 893 नये कोरोना मरीज मिले थे. इसमें सबसे ज्यादा पटना में 565 पॉजिटिप मिले थे. वहीं बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर घर में आइसोलेट कोरोना मरीज को घर में ही कोरोना की दवा उपलब्ध करवाई जाएगा. गुरुवार से डाकिया कोरोना मरीजों को घर पर दवा पहुंचाएंगे.

बिहार में नाइट कर्फ्यू लागू

वहीं बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को सीएमजी की बैठक ली. बैठक में बिहार में नाइट कर्फ्यू लागू करने का फैसला लिया गय. यह नाइट कर्फ्यू बिहार में 6 जनवीरी से 21 जनवरी तक प्रभावी रहेगा। कर्फ्यू रात 10 बजे से सुबह पांच बजे तक लागू रहेगा. वहीं कोरोना को लेकर बिहार में जिम, मॉल और पार्क भी बंद रहेंगे.

बिहार में एक बार फिर कोरोना संक्रमण तेजी से पैर पसारना शुरू कर दिया है. मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़े में बिहार में कुल 893 कोरोना मरीज मिले थे. सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मरीज राजधानी पटना में मिले थे. इसके बाद गया और मुजफ्फर पुर में मिले थे. स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार मंगलवार को पटना में 565 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे, जबकि गया में 99 और मुजफ्फरपुर में 47 मरीज पाये गये थे.

वहीं सोमवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़े में बिहार में कुल 344 कोरोना मरीज मिले थे सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मरीज राजधानी पटना में मिले थे इसके बाद गया और मुजफ्फर पुर में मिले थे. स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार पटना में सोमवार को 160 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे, जबकि गया में 88 और मुजफ्फरपुर में 11 मरीज पाये गये थे.

Find Us on Facebook

Trending News