हद है! चाचा की मोटर साइकिल चोरी होने की शिकायत लेकर पुलिस के पास गया था युवक, थाने से खुद की बाइक हो गई चोरी

हद है! चाचा की मोटर साइकिल चोरी होने की शिकायत लेकर पुलिस के पास गया था युवक, थाने से खुद की बाइक हो गई चोरी

SUPAUL : अपने चाचा के बाइक के चोरी की रपट लिखाने थाने पहुंचे भतीजे की बाइक भी थाना परिसर से चोरी हो जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह मामला पिपरा थाना क्षेत्र का है। जहां पीड़ित व्यक्ति के अनुसार बाइक चोरी की रिपोर्ट लिखाने पिपरा थाना पहुंचे पीड़ित परिवार की दूसरी मोटरसाइकिल भी पिपरा थाना परिसर से चोरी हो गई है। 

घटना बुधवार के दिन की है। पिपरा थाना क्षेत्र के दीनापट्टी पंचायत अंतर्गत सखुआ गांव निवासी दिनेश कुमार चौधरी द्वारा पिपरा थाना में दिए आवेदन में कहा गया है कि  25 अप्रैल की रात्रि उसकी बेटी की शादी थी। शादी के आयोजन के दौरान दरवाजे पर खड़ी उसकी स्प्लेंडर मोटरसाइकिल दरवाजे से ही चोरी हो गई।  बुधवार को वह अपने भतीजे यशवंत कुमार के साथ अपनी चोरी हुई बाइक के कागजात के साथ पिपरा थाना में चोरी संबंधित आवेदन देने पहुंचा।

आवेदक ने कहा है कि पिपरा थाना के नवनिर्मित भवन परिसर में वह अपने भतीजे यशवंत की महिंद्रा मोटरसाइकिल खड़ी कर भतीजे के साथ आवेदन देने थाना भवन के कार्यालय में अंदर पहुंचा। जिसके बाद वह बाहर निकला तो पाया कि थाना परिसर में खड़ी उसके भतीजे की बाइक भी वहां नहीं है। इस दौरान उसने आसपास मौजूद लोगो से भी  पूछताछ की। लेकिन किसी से कुछ पता नहीं चल सका। 


नए बने भवन में नहीं है सीसीटीवी

बतादें कि इसी सप्ताह पिपरा थाना  पुराने भवन से सड़क के उस पार बने नए भवन में शिफ्ट हुआ है। जिसके चलते फिलहाल सीसीटीवी भी स्टेबल नहीं किया गया है। बस इसी बात का फायदा चोरों ने उठा लिया है। फिलहाल थाना परिसर से बाइक की चोरी चर्चा का विषय बन गया है। उससे भी ज्यादा चर्चा इस बात की हो रही है कि एक बाइक की चोरी की रपट लिखाने आए शख्स के परिजन की बाइक भी चोरी हो गई। 

खैर, चूंकि चोर ने लोगों के आंखों में धूल झोंक कर अपना काम तो कर लिया है। अब देखना दिलचस्प होगा की चोरी गई बाइक की पुलिस कब तक बरामदगी कर पाती है। वहीं इस बाबत पिपरा पुलिस ने बताया की बाइक के चोरी की शिकायत मिली है। चोरी की घटना कैसे और कहां से हुई है इसकी जांच की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News