ऐसा भी होता है! पत्नी ने शराब पीने से रोका, नाराज पति ने खुद को लगायी आग, 90 फीसदी झुलसा

ऐसा भी होता है! पत्नी ने शराब पीने से रोका, नाराज पति ने खुद को लगायी आग, 90 फीसदी झुलसा

HAJIPUR : एक तरफ बिहार में लोग जहरीली शराब पीकर मर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो शराब के लिए अपनी जान  देने को तैयार नजर आ रहे हैं। वैशाली जिले के लालगंज नगर पर्षद क्षेत्र में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां वार्ड चार में एक व्यक्ति ने खुद को सिर्फ इसलिए आग के हवाले कर दिया, क्योंकि उसकी पत्नी ने उसे शराब पीने से रोक दिया। जिससे नाराज होकर उसने आत्महत्या की कोशिश कर डाली। 90 फीसदी झुलसे चुके व्यक्ति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घायल का नाम रमेश राय पिता भोला राय बताया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे वहां से सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. .ग्रामीणोंके अनुसार शराब पीने के कारण रमेश राय का अपनी पत्नी से अक्सर विवाद होता था। रविवार को भी वह शराब पीकर अपने घर पहुंचा था। इसी बात को लेकर उसका पत्नी से विवादहो गया. पत्नी से विवाद के बाद गुस्से में रमेश घर से निकल कर घाघरा चौक के समीपपहुंचा। यहां उसने अपने शरीर पर पेट्रोल छिड़कना शुरू कर दिया।

आग लगने से 90 फीसदी झुलसा

इससे पहले कि आसपासके लोग कुछ समझते उसने अपने शरीर में आग लगा लिया. आग लगाने के बाद वह दौड़ता हुआ अपने घर की ओर भागा और बेहोश होकर गिर पड़ा. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लालगंज ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

Find Us on Facebook

Trending News