BIHAR NEWS : महिलाओं से अश्लील हरकत करना आईटी सहायक को पड़ा महंगा, जमकर हुई धुनाई

BIHAR NEWS : महिलाओं से अश्लील हरकत करना आईटी सहायक को पड़ा महंगा, जमकर हुई धुनाई

MOTIHARI : सुगौली अंचल कार्यालय के आईटी सहायक को आज महिला विकास मित्रों ने जमकर पिटाई कर दिया। महिलाओं ने सहायक की पिटाई उनके कार्यालय कक्ष में किया है,जब वे कार्यालय के कार्यों को निपटाने में व्यस्त थे। महिला विकास मित्रों ने आईटी सहायक ओम प्रकाश गुप्ता पर अश्लील हरकत करने और असंसदीय भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाया है। इस बीच महिला विकास मित्र से फोन पर प्यार जताने और अश्लील भाषा के प्रयोग का ऑडियो वायरल हुआ है। पिटाई करने के बाद महिला विकास मित्रों ने सुगौली थाना को आवेदन देकर जाति सूचक अपशब्द बोलने और अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। 

सुगौली थाना को प्राथमिकी दर्ज करने के लिए दिये गये आवेदन में सभी विकास मित्रों ने हस्ताक्षर युक्त आवेदन सौंपते हुए कहा है कि प्रायः पंचायत के विकास कार्यों से जुड़े मामलों सहित आय,जाति और आवास प्रमाण पत्रों के लिए आरटीपीएस कार्यालय आना जाना पड़ता है। जिस दौरान आईटी सहायक ओमप्रकाश गुप्ता के प्रायः अश्लील हरकत करने का सामना करना पड़ता है। इसके साथ ही कार्य जानबूझ कर देरी किया जाता है। जिससे सरकारी कार्यों के सम्पादन में परेशानी का सामना करना पड़ता है। 

आईटी सहायक के इस हरकत से तंग विकास मित्रों से कार्यालय में शुरू हुए विवाद के बाद बाहर निकले आईटी सहायक के साथ मारपीट किया। जिससे अंचल कार्यालय में कुछ देर के लिए अफरा तफरी का माहौल कायम रहा। जिससे मची भगदड़ से अपना काम आरटीपीएस में कराने आये लोग भी भाग निकले। इधर मिली जानकारी के अनुसार अंचवाधिकारी धर्मेन्द्र प्रसाद गुप्ता ने बीडीओं के साथ संयुक्त प्रतिवेदन डीएम को भेजकर आईटी सहायक ओमप्रकाश गुप्ता को हटाने की मांग किया है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News