गज़बे हैं लालू जी...बिजली के युग में जो आज भी लालटेन जला रहे है, जदयू ने राजद सुप्रीमो पर ली चुटकी

गज़बे हैं लालू जी...बिजली के युग में जो आज भी लालटेन जला रहे है, जदयू ने राजद सुप्रीमो पर ली चुटकी

PATNA : बिहार की राजनीति में गरीबों के मसीहा माने जानेवाले लालू प्रसाद आज लगभग चार साल बाद पार्टी के प्रदेश कार्यालय जाएंगे। जहां वह नए बने छह टन के लालटेन को लौ को जलाएंगे। अब लालू प्रसाद के इस लालटेन को लेकर जदयू की तरफ से तीखी टिप्पणी की गई है। जदयू के मुख्य प्रवक्ता और एमएलसी नीरज कुमार ने लालू प्रसाद पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वह गजबे कर रहे हैं। आज जब बिहार में बिजली का युग शुरू हो गया है, वह आज भी लालटेन जलाने जा रहे हैं। अब इस तरह से वह जनता का दिल कैसे जीत पाएंगे। उन्होंने लिखा है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता  है कि लालटेन का वजन किलो का है टन, क्योंकि उससे पहले जनता के मन को समझना जरुरी है। नीरज कुमार ने लालू प्रसाद को लेकर लिखा है कि उन्होने अपनी कुर्सी प्रवासी यादव (तेजस्वी यादव) को बैठा रहे हैं और उनकी पहरेदारी की जिम्मेदारी जगदानंद को दे दी है। 

अपने ट्विटर हैंडल पर अनोखे अंदाज में टिप्पणी करनेवाले नीरज कुमार ने राजद सुप्रीमो के लिए लिखा है कि 'बिजली के युग में जो आज भी लालटेन जलाये, वो जनता का दिल कैसे जीत पाए.... किलो का हो या टन का, समझ ना पाए जनता के मन का... कुर्सी पर प्रवासी यादव और जगदानंद को दे दी पहरेदारी... गज़बे हैं लालू जी'। नीरज कुमार इससे पहले भी कई बार लालू प्रसाद और उनके परिवार को लेकर इसी अंदाज से चुटकी लेते रहे हैं। अब उन्होंने राजद कार्यालय में लगे लालटेन को लेकर सवाल उठाए हैं।

बता दें दो दिन पहले चारा घोटाले के एक मामले में पेशी के लिए पटना आए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद आज पार्टी कार्यालय में छह टन के नए बने पत्थर के लालटेन को जलाएंगे। यह लालटेन हमेशा जलता रहेगा. ऐसी व्यवस्था की गई है। बताया गया कि लालू प्रसाद इसके लिए सुबह 11 बजे के आसपास पार्टी कार्यालय पहुंचेंगे। इस दौरान तेजस्वी यादव, जगदानंद सहित लालू परिवार के सभी सदस्यों के भी वहां मौजूद रहने की बात कही जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News