बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुल्तानगंज से देवघर और बांका से पटना जाना हुआ आसान, 12 अप्रैल से नई स्पेशल ट्रेन का शुरू होगा परिचालन

सुल्तानगंज से देवघर और बांका से पटना जाना हुआ आसान, 12 अप्रैल से नई स्पेशल ट्रेन का शुरू होगा परिचालन

BHAGALPUR : भागलपुर सुल्तानगंज रेलवे स्टेशन से देवघर जाने के लिए स्पेशल ट्रेन की होगी शुरुआत साथ ही रेलवे स्टेशन मे एटीएम के द्वारा यात्रियों को टिकट मिलेगा। इसको लेकर  स्टेशन प्रबंधक दीपक कुमार ने बताया कि 12 अप्रैल से देवघर सुलतानगंज स्पेशल ट्रेन का परिचालन शुरू होने जा रहा हैं। साथ ही सुलतानगंज  रेलवे स्टेशन में यात्रियों कि सुविधा के लिए भी एटीएम टिकट की व्यवस्था भी की जा रही हैं। जिससे यात्रियों को सुविधा मिल सके। 

बता दें कि बांका सासंद गिरधारी यादव ने रेलवे बोर्ड में बांका राजेंद्रनगर इन्टरसिटी जो बंद है उसे चालू करने कि बात रखी थी।जिससे बांका से पटना जाने मे रेल यात्रियों को परेशानी हो रही थी। वहीं रेलवे बोर्ड के अधिकारियों द्वारा लेटर पैड के माध्य मे सप्ताह में छः दिन बांका राजेंद्र. नगर इन्टरसिटी चलने कि भी स्वीकृति दे ही हैं। जो 10 अप्रैल से परिचालन कि शुरुआत होगी। इसको लेकर रेल यात्रियों में काफी खुशी हाली देखी जा रही हैं।

 वहीं रेल यात्रियों ने रेलवे विभाग एंव बांका सांसद को सराहनीय कार्य के लिए   धन्यवाद एंव शुभकामनाएं दिए हैं। यात्रियों का कहना है कि नई ट्रेनों के शुरू होने के बाद बसों में महंगे किराए देकर सफर करने से छुटकारा मिलेगा।

Suggested News