शादी समारोहों में बार बालाओं के साथ हाथ में पिस्टल लहराना बना फैशन, यकीन न हो तो इन तस्वीरों को देखिए

शादी समारोहों में बार बालाओं के साथ हाथ में पिस्टल लहराना बना फैशन, यकीन न हो तो इन तस्वीरों को देखिए

SIWAN : बिहार में शादी समारोहों के दौरानपिस्टल लहराना एक फैशन सा हो गया हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है पचरुखी थाना क्षेत्र से, जहां एक गांव में आयोजित तिलक समारोह के दौरान बार बालाओं के संग ठूमके लगाते हुए नजर आ रहा है। साथ ही वह हाथों में पिस्टल लेकर लहराते भी दिख रहा है।  अब वीडियो सामने आने के बाद पुलिस कार्रवाई करने की बात कर रही है।

वीडियो पचरुखी थाने के सादिकपुर गांव का बताया जा रहा है। जहां बीते शनिवार को तिलक समारोह का आयोजन किया गया था। इस समारोह में मनोरंजन के लिए बार बालाओं को भी डांस करने के लिए बुलाया गया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तरफ अश्लील गानों पर बार बालाएं झूमती नजर आ रही हैं, वहीं उनके साथ गांव का एक युवक हाथ में पिस्टल लिए स्टेज पर पहुंच डूमके लगाने लगता है। इस दौरान वह कई बार हवा में पिस्टल लहराते नजर आता है। वहीं वहां लोग उनके साथ झूमते नजर आते हैं। गनिमत यह रही कि युवक वहां गोली नहीं चलाता है, अन्यथा किसी हादसे से इनकार नहीं किया जा सकता है। 

पुलिस को नहीं थी जानकारी

बिहार में अब भी कोरोना को खतरे को देखते हुए नाइट कर्फ्यू लागू है, जिसमें इस तरह के डांस कार्यक्रम के आयोजन पर रोक है। इसके बाद भी ग्रामीण इलाकों में इस तरह के आयोजन किए जा रहे हैं। वहीं ऐसे कार्यक्रमों को लेकर हर बार की तरह पुलिस को जानकारी तब होती है, जब उसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल में होता है तो पुलिस को जानकारी होती है और कार्रवाई करने की खानापूर्ति की जाती है। सादिकपुर गांव के वायरल वीडियो के साथ कमोबेश यही कहानी हुई है।


Find Us on Facebook

Trending News