पेड़ की छांव में आराम करना पड़ा महंगा, आसमान से गिरी आफत ने ले ली नाना-नाति की जान

पेड़ की छांव में आराम करना पड़ा महंगा, आसमान से गिरी आफत ने ले ली नाना-नाति की जान

MOKAMA : अमरपुर के डुमरिया गांव के उत्तर रामजनियां पोखर के समीप मंगलवार को ठनका के चपेट में आने से एक वृद्ध एवं एक नाबालिग लड़का का घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक रिश्ते में नाना नाति लगते थे, जिनकी पहचान वृद्ध आनंदी मंडल (65 वर्ष)एवं सन्नी तांती (13वर्ष) के रूप में की गई है।

  वृद्ध मृतक डुमरिया गांव के वार्ड सदस्य राजकुमार मंडल का पिता था।‌ जबकि सन्नी तांती मूलरूप से शंभूगंज के केहनीचक गांव के प्रमोद तांती का पुत्र था। जो बचपन में मां का मौत हो जाने के बाद से ही अपने नाना मुशहरू तांती के यहां रह रहा था।  वार्ड सदस्य राजकुमार मंडल ने बताया कि बारिश में उसके पिता रामजनियां पोखर स्थित खेत चले गये और खेत से पानी को रोकने के मेढ बांधकर पास के पीपल पेड़ के नीचे बैठ गये। जहां पूर्व से सन्नी तांती जो बहियार में मवेशी चरा रहा था। वह भी पीपल पेड़ के नीचे बैठा था। इसी दौरान ठनका गिरने से दोनों का घटनास्थल पर ही मौत हो गया। वहीं बहियार में काम कर रहे लोगों की दोनों पर नजर पड़ी और शोर मचाने के बाद मौके पर पहुंचे तो देखा कि दोनों पेड़ के नीचे मृत पड़े हुए थे। 

 सूचना पाकर रेफरल अस्पताल से एम्बुलेंस मौके पर पहुंचकर रेफरल अस्पताल लाया। जहां चिकित्सक ने जांच कर मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया है। सीओ स्वाति कृष्णा ने बताया कि दोनों मृतक के आश्रितों को आपदा प्रबंधन विभाग द्वारा सरकारी मुआवजा दिया जायेगा।

Find Us on Facebook

Trending News