बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वो नब्ज नहीं फिर थमने दी जिस नब्ज को हमने थाम लिया, डॉक्टर्स को सलाम करता सॉन्ग रिलीज

वो नब्ज नहीं फिर थमने दी जिस नब्ज को हमने थाम लिया, डॉक्टर्स को सलाम करता सॉन्ग रिलीज

Desk: लोग बाग चाय की चुस्की लेते नुक्कड़ पर कहते थे डॉक्टर ही असली भगवान हैं. कोरोना की इस महामारी में पूरी दुनिया ने देख भी लिया. देश के जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार ने डॉक्टर्स को डेडीकेट करता हुआ सॉन्ग तेरी मिट्टी रिलीज कर दिया है. गाने को शेयर करते हुए अक्षय ने ये लाइनें लिखी. इस गाने को बी-प्राक ने गाया है. मनोज मुंतसिर ने इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं. वहीं Arko ने इसे म्यूजिक दिया है.

गाने के लिरिक्स काफी इमोशनल कर देने वाले हैं. पूरे म्यूजिक वीडियो में रियल फुटेल का भी इस्तेमाल हुआ है. गाने के जरिए कोविड वॉरियर्स यानी डॉक्टर्स को सलाम किया गया है. वीडियो के आखिर में अक्षय कुमार भी एक मैसेज देते हैं. सोशल मीडिया पर इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि ओरिजनली ये सॉन्ग फिल्म केसरी में था. केसरी के लिए भी सॉन्ग बी-प्राक ने गाया था. उस वक्त भी गाने को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

इस गाने से पहले बॉलीवुड के सितारे फिर मुस्कुराएगा इंडिया सॉन्ग लेकर आए थे. इस गाने में बॉलीवुड के कई बड़े सुपरस्टार दिखाई दिए हैं, जिसमें अक्षय कुमार, राजकुमार राव, विक्की कौशल, कियारा आडवाणी, आयुष्मान खुराना जैसी हस्तियां शामिल हैं. सभी ने लॉकडाउन के दौरान अपने घरों में इसको शूट किया है और लोगों का उत्साह बढ़ाने की कोशिश की है. पीएम नरेंद्र मोदी ने भी इस गाने ट्विटर पर शेयर किया था.





Suggested News