फिर साबित हुआ, नीतीश राज में पुलिस वाले कर रहे शराब तस्करी, समस्तीपुर में शराब के साथ पुलिस वाला गिरफ्तार

फिर साबित हुआ, नीतीश राज में पुलिस वाले कर रहे शराब तस्करी, समस्तीपुर में शराब के साथ पुलिस वाला गिरफ्तार

समस्तीपुर. बिहार में शराबबंदी को सफल बनाने के प्रयासों के बीच पुलिस वाले ही इसे असफल बनाने में लगे हैं. ऐसे ही एक मामले में गुरुवार को समस्तीपुर में एक सिपाही को भारी मात्रा में शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. आरोपी सिपाही जितेंद्र कुमार सिंह जीआरपी थाने में तैनात था. उसे 64 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. 

गुप्त सूचना के बाद रेल डीएसपी मुजफ्फरपुर और रेल डीएसपी समस्तीपुर ने संयुक्त रूप से छापेमारी की. छापेमारी में सिपाही के पास से 64 बोतल शराब बरामद हुई. समस्तीपुर के रेल एसपी अशोक कुमार सिंह ने जितेन्द्र के पास से शराब बरामद होने की पुष्टि की. रेल एसपी इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जवान को जेल और थाना अध्यक्ष को निलंबित कर दिया है. 

पुलिस लगातार शराब को लेकर छापेमारी की जा रही है. माफियाओं में इस पुलिसिया कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है. बड़ी संख्या में कारोबारियों पर नकेल कसने का काम किया गया लेकिन जब पुलिस वाले शराब तस्करी में शामिल हो जाए तो शराबबंदी की खोखली दलील साबित हो जाती है.

समस्तीपुर जिले में शराब को लेकर कई थाना अध्यक्ष पर कार्यवाही भी हो चुकी है. कुछ दिन पूर्व ही विभूतिपुर थाना में पदस्थापित एएसआई एसपी मानवजित सिंह खिलौने को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. वहीं गुरुवार सुबह समस्तीपुर रेल पुलिस बैरिक में मुजफ्फरपुर रेल डीएसपी, समस्तीपुर रेल डीएसपी ने छापेमारी की जिसमें जितेन्द्र को शराब के साथ गिरफ्तार किया गया.  



Find Us on Facebook

Trending News