इट्स हैपेन ओनली इन पाकिस्तान : दूल्हे को शादी का मिला ऐसा तोहफा जो कभी भारत में कोई किसी को नहीं दे सकता, जानिए क्या मिला....

इट्स हैपेन ओनली इन पाकिस्तान : दूल्हे को शादी का मिला ऐसा तोहफा जो कभी भारत में कोई किसी को नहीं दे सकता, जानिए क्या मिला....

डेस्क... क्या आपने कभी शादियों में किसी को ऐके-47 राइफल गिफ्ट करने की बात सुनी या देखी है। नहीं ना, अब ये आप देख भी सकते हैं और सुन भी सकते हैं। हालाकि ऐसा कोई मामला हमारे देश में तो नहीं आया, लेकिन हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में ये किस्सा जरूर देखने को मिला है। वैसे भी इस्लामाबाद और काराची में सब्जियों की दुकानों पर बंदूके बेचे जाने के किस्से पाकिस्तान के अब पुराने हो चुके हैं, अब ऐसे में आपको शादियों में एके-47 राइफल गिफ्ट करने की बात जरूर रोमांचित करेगी। लेकिन आप सतर्क रहें और ऐसा करने की कभी न सोचें। 

आपको बता दें कि पाकिस्तान के कराची में रहने वाले आदिल अहसान नाम के एक ट्विटर यूजर ने एक वीडियो पोस्ट किया है। उसने ट्विटर के बायो में खुद समा टीवी का पत्रकार बतया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी समारोह में एक महिला दूल्हे का माथा चूमती है और फिर तोहफे मेंउसे राइफल देती है। इस दौरान शादी में मौजूद मेहमान हैरान हो जाते हैं फिर वहां मौजूद लोग खुशी से शोर भी मचाते हैं। ये वीडियो कहां है और कब का है इसकी पुष्टि न्यूज4नेशन नहीं करता है। 

वीडियो में सुनाई पड़ रही मेहमानों की आवाज से ही पता चल रहा है कि उन सब के लिए यह गौरव की बात है, इसलिए वह रेहान नाम के दूल्हे को बार-बार बंदूक कैमरे में दिखाने को कह रहे हैं। इस वीडियो को यूजर पाकिस्तान का बता रहे हैं और हैरानी भी जता रहे हैं। 

मोहम्मद ताहिर नाम के यूजर लिखते हैं पाकिस्तान अब खात्मे की ओर है, पूरी दुनिया आगे बढ़ रही है तब पाकिस्तानी लोग पीछे जा रहे हैं। अब यह पहले मध्यकालीन युग तक पहुंच गए, कुछ सालों में स्टोन एज तक पहुंच जाएंगे।

बता दें कि पिछले साल जनवरी में पीएम इमरान खान ने सुल्तान बिन अब्दुल अजीज को गोल्ड प्लेटेड क्लानिशकोव राइफल और बुलेट तोहफे में दी थी। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हुआ था कि उसे केवल एक प्रदर्शनी के तौर पर बनाया गया था या वह काम भी करती थी। 



Find Us on Facebook

Trending News