बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आइडब्लूसी पटना वनश्री ने मिशन सैनिटाइजेशन अभियान के तहत बिहटा थाना को दिया केमिकल और स्प्रे मशीन

आइडब्लूसी पटना वनश्री ने मिशन सैनिटाइजेशन अभियान के तहत बिहटा थाना को दिया केमिकल और स्प्रे मशीन

पटना : IWC Patna Vanshree के #मिशन_सैनिटाईजेशन अभियान के तहत बिहटा थाना में छिडकाव हेतू केमिकल भेंट की गई। साथ ही स्प्रे मशीन भेंट की गई जिससे ऑफिस के विभिन्न कमरे आसानी से सैनिटाईज की जा सकती है। इस मौके पर अमहरा के सरपंच श्री गोपाल तिवारी, श्रीआनन्द मिश्रा , युवा समाजसेवी कुणाल कुमार एवं मानवाधिकार संगठन शक्तिदल भारतवर्ष के बिहार प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर ने बिहटा थाना प्रभारी श्री अवधेश कुमार झा को स्प्रे एवं सोडियम हाइपोक्लोराइट केमिकल भेंट किये।

साथ ही 'माँ वनदेवी महाधाम सैनिटाईजेशन अभियान' के तहत बिहटा थाना को एक बडा  सैनिटाईजर मशीन भेंट की गई।

आइ डब्ल्यू सी पटना वनश्री ने अभी तक चार गांव में जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से सेनिटाईजेशन करा दिया है। जिसमें प्रथम गांव अमहरा से शुरू किया गया। इसके साथ ही अलग-अलग दिन मोरियांवा ,बिहटा, राघोपुर, बाबा बिटेश्वरनाथ महाधाम मंदिर में सेनिटाईजेशन की गई। आइ डब्ल्यू सी पटना वनश्री की अध्यक्षा महिमा शर्मा का कहना है कि क्लब  ने जिस सोच के साथ कि लोगों में जागरूकता आपके किए हुए कार्य को देखने से आसानी से लोग समझते हैं और अपनाते हैं, किया गया है वो आज सफल नजर आ रहा है। अमहरा गांव के कुछ विशेष लोगों का विशेष रूप से सहयोग पहली बार ही मिला और आगे लगातार सेनिटाइजेशन की प्रक्रिया वो लोग जारी रखेंगे। अमहरा गांव के दुकानदारों को क्लब के तरफ से रोज के छिड़काव के लिए बोतल स्प्रे भी दिया गया है।

इनर व्हील क्लब पटना प्रेसीडेंट महिमा शर्मा आगामी दिनों में माँ वनदेवी महाधाम, बाबा बिटेश्वरनाथ महाधाम एवं बिहटा थाना में #फूट_सैनिटाईजर_मशीन उपलब्ध करा रही हैं ताकि आने-जाने वाले लोग अपने हाथ सैनिटाईज कर सकें।

क्लब एवं महाधाम के कार्यों की प्रशंसा करते हुये अवधेश जी ने इस जागरूकता अभियान को अपना पूर्ण समर्थन देते हुये क्षेत्र के युवाओं को सैनिटाईजेशन के प्रति जागरूक होने की बात कही। आनन्द जी एवं अवधेश जी  इस परिचर्चा में विभिन्न गांवों में चल रहे जागरूकता अभियान पर विस्तार से बात किये।  सभी लोग अपने अपने स्तर पर समाज को सुरक्षित करने की दिशा में ठोस कदम उठायें।


Suggested News