आईडब्ल्यू पटना वनश्री ने कोरोना वारियर्स को किया सम्मानित , डॉक्टर्स से कोरोना को लेकर ली सलाह

आईडब्ल्यू पटना वनश्री ने कोरोना वारियर्स को किया सम्मानित , डॉक्टर्स से कोरोना को लेकर ली सलाह

DESK: कोरोना का दौर अभी भी खत्म नहीं हुआ है और इसको लेकर आए दिन जाागरुकता कार्यक्रम करवाए जाते है .इसी कड़ी में  आईडब्ल्यू पटना वनश्री ने डाक्टर  प्रभात रंजन एवं रूपम रंजन को कोरोना वॉरियर के रुप में सम्मानित किया है .ये सम्मान उन्हें  वनदेवी महाद्याम की तरफ से माँ की प्रतिमा भेंट कर दिया गया.डॉ. प्रभात रंजन का क्लीनिक डायग्नोस्टिक एवं रिसर्च सेंटर कंकड़बाग में हैं.इन्होंने कोरोना महामारी के लॉक डाउन से लेकर आज तक कोरोना पीड़ित मरीजों को दिलो जान से दिन रात सेवा की हैं और अभी भी लगातार कर रहे हैं. डॉक्टर ने बातचीत के दौरान बताया कि अभी भी कोरोना गया नहीं है इससे अपनी  सुरक्षा ही बचाव है.इसके साथ ही उन्होंने बताया  काम सब करते हुए मास्क लगाइए वो भी अच्छे से, हाथ बार -बार धोइए, भीड़ -भाड़ से बचिए ये सब विशेष जानकारी भी दी.


इन की सेवा भाव को देखते हुए वन श्री ने सम्मानित करते हुए कहा कि कल्ब की सदस्या होने के नाते वो  खुद को गौरवान्वित महसूस कर रही है । इस मौके पर आई पीपी संध्या सरकार, वनश्री क्लब की अध्यक्षा महिमा शर्मा, ट्रेजरर नीतू सिंह, एग्ज्यूटीव मेंबर माला सिंह उपस्थित थी .

आपको बता दें कि आई डब्लू सी पटना वनश्री की ओर से लगातार कोरोना को लेकर कई सारे जागरुकता कार्यक्रम किए गए .हाल ही में कल्ब की तरफ से मिशन सैनेटाइजेशन को  खत्म किया गया है .जिसके अंतर्गत पटना के आसपास के कई इलाके और गांव को सैनेटाइज करवाया गया .

Find Us on Facebook

Trending News