आई डब्ल्यू सी पटना वनश्री की तरफ से जरुरतमंदों के बीच बांटी गई सप्लीमेंट्री दवाइयां और बिस्किट,कोरोनाकाल में लोगों की सेहत का खास ध्यान रखेगी कल्ब

आई डब्ल्यू सी पटना वनश्री  की तरफ से जरुरतमंदों  के बीच बांटी गई सप्लीमेंट्री दवाइयां और बिस्किट,कोरोनाकाल में  लोगों की  सेहत का खास  ध्यान रखेगी कल्ब

DESK: आज की इस महामारी के परिवेश में हमें अपन सेहत का विशेष ध्यान रखना बेहद आवश्यक है और इसी को लेकर आई डब्ल्यू सी पटना वनश्री की ट्रेजर नीतू सिंह ने जरूरतमंदों के बीच विटामिन सी की गोलियां, बिस्किट बांटा.

नीतू सिंह का कहना है कि  जहां जरूरतमंद  मजदूर  रोजमर्रा की जरूरतों  को पूरा करने में ही लगे रहते है ऐसे में  उनके लिए अलग से कोई और सप्लीमेंट्री  ले पाना लिए संभव नही हो पाता है, कोरोना के दौर में इम्यूनिटी का खास ख्याल रखना बेहद जरुरी है. इसी को ध्यान में रखते हुए नीतू सिंह ने विटामिन सी की गोलियां और बिस्किट कुछ मजदूरों में वितरण किया. इतना ही नहीं  क्लब की ओर से मजदूरों के  बच्चों के लिए भी  कुछ खिलौने  दिए गए। 

इधर, वनश्री क्लब की अध्यक्षा महिमा शर्मा का कहना है कि अभी के परिवेश के हिसाब से लोगों को सेहत का विशेष ध्यान देना होगा साथ ही  कोरोना महामारी से लड़ते हुए जिंदगी में आगे बढ़ना होगा. इसीलिए  कल्ब के मेंबर जो जहां हैं वहीं से कुछ न कुछ जरूरत के हिसाब से करते रहें . क्लब की संपादिका शिप्रा सिंह ने कहा है कि हम सभी क्लब की सदस्या हमेशा समाज के हित के लिए तत्पर रहेंगे.

Find Us on Facebook

Trending News