बिजली विभाग ने काटी गांव की बिजली तो भड़क गए ग्रामीण, जेई को दी जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

बिजली विभाग ने काटी गांव की बिजली तो भड़क गए ग्रामीण, जेई को दी जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

NAWADA : जिले के अकबरपुर में इन दिनों बिजली विभाग द्वारा बकाये बिजली बिल को लेकर काफी सख्ती दिखाई जा रही है. समय से बिल जमा नहीं करने वालों को नोटिस देकर बिजली काटा जा रहा है. इसी क्रम में 17 मार्च को खनपुरा गांव के ग्रामीणों द्वारा बिल जमा नही करने के कारण जेई दीपक कुमार के आदेश पर पुरे गांव का बिजली वाधित कर दिया गया. विभाग द्वारा बिजली बाधित होने की खबर सुनकर ग्रामीण फतेहपुर पावर सब स्टेशन पहुंचकर कर्मियों के साथ गाली गलौज करते हुए दुर्यव्यहार किया और शाम तक बिजली चालू करने से संबंधित धमकी देकर वहां से चले गये. 

जेई दीपक कुमार ने बताया कि 18 मार्च को पुनः फोन कर के फतेहपुर पीएसएस आने को कहा गया. लेकिन मैं तेलभद्रो में बकायेदार से वसूली कर रहा था. इसलिए असमर्थता जताया. इसपर उक्त व्यक्ति मुझसे  मोबाइल पर गाली गलौज करने लगे. उन्होंने यह भी बताया कि जब मैं तेलभद्रो से फतेहपुर पीएसएस जा रहे थे. तभी कुछ लोग रमडीहा गांव के पास मुझे पकड़ लिया और गांव का बिजली जोड़ने का दबाव बनाने लगे. जब मैंने बिना बिजली बिल जमा किये बिजली नहीं जोड़ने की बात कहीं. तभी खनपुरा गांव के भूपेन्द्र यादव उर्फ लड्डू, दीपक कुमार और कुछ अन्य लोग मेरे साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे और बकायेदार से बसूली की गई 51हजार रुपये भी छिन कर फरार हो गये. इस बीच ग्रामीणों के हस्तक्षेप के बाद उनलोगों ने मुझे छोड़ दिया. किसी तरह मै जान बचाकर थाने पहुंचा और एक लिखित आवेदन थाने को दिया. मुझे जान मारने की भी धमकी दी गई है. 

वहीँ प्रभारी थानाध्यक्ष सहरोज अख्तर ने बताया कि जेई द्वारा मारपीट और छिनतई से सबंधित आवेदन के आलोक में कांड संख्या 184/21  दर्ज कर ली गई हैं. इधर ग्रामीणों ने बताया कि विद्युत जेई द्वारा मनगढ़ंत कहानी बनाई गई है. किसी ने भी जेई के साथ छिनतई, मारपीट,गाली गलौज और जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल नही किया हैं. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News