औरंगाबाद और सासाराम में जे पी नड्डा ने भरी हुँकार, कहा बिहार में बनेगी एनडीए की सरकार

औरंगाबाद और सासाराम में जे पी नड्डा ने भरी हुँकार, कहा बिहार में बनेगी एनडीए की सरकार

AURANGABAD : आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बिहार में कई जगहों पर जनसभाओं को संबोधित किया. औरंगाबाद के गोह विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश का नेतृत्व नरेन्द्र मोदी के हाथ में सुरक्षित है. आवश्यकता इस बात की है कि बिहार का नेतृत्व नीतीश कुमार के हाथ में सुरक्षित हो. हम सबको मिलकर यह तय करना है कि बिहार में एनडीए की सरकार बनाएंगे. 

उन्होंने कहा कि बिहार में विकास के नये आयाम लिखे जा रहे हैं. इस विकास को चलायमान रखना ये हमारी और आपकी जिम्मेदारी है. विकास की दृष्टि से बिहार को देखते हैं तो पहले के बिहार और आज के बिहार में काफी अंतर है. वही उसने कांग्रेस पार्टी पर भी जम कर तंज़ कसा. 


उन्होंने यह भी बताया कि कांग्रेस के राजनीति और संस्कृति को पीएम मोदी ने बदल दिया है. अब बिहार के युवाओं को सही दृष्टि में आगे बढ़ना चाहिए. आज से पहले जाति, मजहब के आधार पर कांग्रेस पार्टी राजनीति करती थी. मोदी जी ने इस दौर को बदल दिया है. पिछले पांच सालों में किसानों, शिक्षा, स्किल डेवलपेंट और हेल्थ के क्षेत्र में बड़े पैमाने पर काम हुआ है.

वहीँ भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज रोहतास के बिक्रमगंज में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने काराकाट विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी राजेश्वर राज के लिए वोट मांगा. बिक्रमगंज के राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में आयोजित चुनावी सभा में उन्होंने हुंकार भरी. उनके साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जयसवाल भी उपस्थित हुए. चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जे.पी. नड्डा ने कहा कि बिहार में जनता फिर से एनडीए की सरकार बनाने जा रही हैं. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर और सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News