Bihar Crime News : जाली नोट लेकर शॉपिंग करने पहुंची महिला, दुकानदार को हुआ शक, फिर बिगड़ गया खेल

Bihar Crime News : जाली नोट लेकर शॉपिंग करने पहुंची महिला, दुकानदार को हुआ शक, फिर बिगड़ गया खेल

छपरा... खबर छपरा जिले से है जहां शहर के स्टेशन रोड भगवान बाजार के कपड़े की दुकान में बवाल हो गया शहर के स्टेशन रोड भगवान बाजार में एक कपड़े की दुकान पर जाली नोट लेकर कपड़े की खरीददारी करने पहुंची दो महिलाओं को, दुकानदार ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.गिरफ्तार महिला सिवान जिले के गोरिया कोठी थाना क्षेत्र के लहदी सरकारी ओके संतोष तिवारी की पत्नी विमल देवी बताई जाती है जबकि दूसरी महिला बनियापुर थाना क्षेत्र के  हंसराजपुर गांव के प्रियंका देवी बताई जाती है.

गिरफ्तार महिला के पास से पुलिस ने 4900 रुपए जाली नोट, स्कूटी और असली 600 रुपये जब्त किए हैं. मालूम हो कि इस संबंध में जैसे ही सूचना मिली भगवान बाजार थाना के सहायक थाना प्रभारी विकास सिंह दल बल के साथ पहुंचे और महिला सिपाही के साथ उसे पकड़ कर थाने लाए. महिला ने पुलिस को बताया कि उसे किसी ने 5000 रुपये दिए थे. वह उन्हीं पैसों को लेकर शॉपिंग करने के लिए आई थी. 

उसे मालूम नहीं था कि दिए गए नोट जाली हैं या असली मालूम हो कि उसने 2200 रुपये की शॉपिंग कर ली थी.जब वह पैसे निकालकर दे रही थी तब दुकानदार को शक हुआ. उसने उसे पकड़ लिया और फिर जब पुलिस ने तलाशी ली तो उसके पास से बाकी के अन्य जाली रुपये बरामद हुए.पुलिस मामले की जांच कर रही है की और कौन कौन लोग सामिल हैं.




Find Us on Facebook

Trending News