बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जानिए, कौन हैं राखी सावंत के पति ?

जानिए, कौन हैं राखी सावंत के पति ?

बिग बॉस 14 (Big Boss 14) में जब से राखी सावंत की एंट्री हुई है हर रोज कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है. राखी ने घर में बतौर चैलेंजर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है और उनके आने के बाद से ही शो में रोज नए ट्विस्ट दिखाई दे रहे हैं. अब खबर ये आ रही है राखी सावंत के पति बिग बॉस में एंट्री लेने वाले है. आखिर कौन हैं राखी सावंत के पति

  1. राखी सावंत के पति का क्‍या नाम है?
     राखी सावंत के पति का नाम रितेश है।
  2. राखी सावंत ने कितनी बार शादी की है?
     साल 2018 के नवंबर महीने में राखी सावंत ने घोषणा की थी कि वह टीवी पर्सनैलिटी दीपक कलाल से शादी करने वाली हैं। लेकिन इससे पहले कि दिसंबर महीने में दोनों शादी करते, राखी ने फिर से घोषणा की कि उन्‍होंने अपनी शादी कैंसल कर दी है, क्‍योंकि दीपक कलाल ने उन्‍हें धोखा दिया है। इसके बाद 2019 के मध्‍य में राखी ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्‍वीरें शेयर कीं और बताया कि उन्‍होंने रितेश नाम के शख्‍स से शादी की है।
  3. राखी सावंत के पति रितेश क्‍या करते हैं?
     राखी सावंत अपने पति रितेश को अभी तक दुनिया के सामने लेकर नहीं आई हैं। हालांकि, इतनी जानकारी जरूर आई कि रितेशन एक एनआरआई हैं और बिजनसमैन हैं। यह भी जानकारी मिली कि रितेशन ब्रिटेन में रहते हैं।
  4. राखी सावंत के पति रितेश के पास कितनी संपत्त‍ि है?
     राखी सावंत के पति ने खुद को 9 बिलियन डॉलर का मालिक बताया है। उन्‍होंने हाल ही एक इंटरव्‍यू में इस बात का खुलासा किया है।
  5. क्‍या राखी सावंत की शादी महज पॉप्‍युलैरिटी के लिए एक दिखावा है?
     ऐसा बयानों से तो नहीं लगता। खुद राखी जहां एक ओर रितेश को लेकर कई बार बयान दे चुकी हैं, वहीं रितेश ने भी बिना मीडिया के सामने आए, कुछ इंटरव्‍यूज में यह कहा कि वह राखी से बहुत प्‍यार करते हैं और दोनों की फैमिली इस शादी से बेहद खुश है। राखी ने भी एक बार अपने पति रितेश को लेकर कहा था कि वह बहुत सिंपल इंसान हैं और लाइमलाइट से दूर ही रहना चाहते हैं।
  6. क्‍या राखी सावंत मां बनने वाली हैं?
     खबर लिखे जाने तक, यानी 21 नवंबर 2020 तक राखी सावंत की प्रेग्‍नेंसी को लेकर कोई पुष्‍ट जानकारी नहीं है. हालांकि, खुद राखी ने कहा है कि वह मां बनना चाहती हैं. जबकि उनके पति रितेश ने भी एक इंटरव्‍यू में कहा कि वह राखी का बहुत सम्‍मान करते हैं और दोनों जल्‍द ही बच्‍चा भी प्‍लान करेंगे.
  7. क्‍या बिग बॉस में एंट्री लेंगे राखी सावंत के पति रितेश?
     रितेश ने एक इंटरव्‍यू में साफ कहा है कि यदि जरूरत पड़ी तो वह राखी को सपोर्ट करने बिग बॉस में जरूर जाएंगे। राखी ने भी कहा है कि वह बिग बॉस-14 में अपने पूरे सफर के दौरान अपनी निजी जिंदगी से जुड़े सभी सवालों के धीरे-धीरे जवाब देंगी। ऐसे में उम्‍मीद यही है कि रितेश जल्‍द ही दुनिया के सामने आएंगे।

Suggested News