जानिए आज किन-किन खबरों पर बनी रहेगी लोगों की नजर...किस मंच और कहां से हुंकार भरेंगे नेता

जानिए आज किन-किन खबरों पर बनी रहेगी लोगों की नजर...किस मंच और कहां से हुंकार भरेंगे नेता

पटना : बिहार में चुनावी माहौल चल रहा है ऐसे में लोगों की नजर बिहार विधानसभा चुनाव में नेताओं की हलचल पर बनी हुई रहती है। तो हम आपको बताते हैं कि नेताओं का आज का कार्यक्रम क्या है और किन खबरों पर लोगों की नजर बनी रहेगी। सबसे पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मन की बात कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। वही नीतीश कुमार की चुनावी सभा भी होगी और तेजस्वी के साथ साथ महागठबंधन के नेताओं का भी कार्यक्रम है।
प्रधानमंत्री का 'मन की बात' रेडियो कार्यक्रम...
आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रेडियो कार्यक्रम के जरिए देशवासियों को 'मन की बात' के जरिए संबोधित करेंगे। दोबारा प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी ने अब तक मन की बात का 16 एपिसोड संबोधित किए हैं आज उनका  17 वा एपिसोड है।
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का चुनावी कार्यक्रम...
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज दरभंगा, मधुबनी और मुजफ्फरपुर चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ साथ चुनावी सभा में जदयू के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी और एनडीए गठबंधन के कई नेता शामिल रहेंगे।
बीजेपी नेताओं का चुनावी सभा और कार्यक्रम...
बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधामोहन सिंह, सांसद मनोज तिवारी के साथ-साथ अन्य  बिजेपी नेता सिरणी बाजार, अरेराज, गोविंदगंज,  गायघाट उच्च विद्यालय, हरिसिद्धि, भगत सिंह मैदान, बैरिया, नौतन पातिला हाई स्कूल, बगहा में जनसभा को संबोधित करेंगे।वही झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास अमरपुर बाजार में रोड शो करेंगे।इस दौरान बीजेपी के कई नेता मैजूद रहेंगे। दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ,विधानपरिषद सभापति अवधेश नारायण सिंह शाहपुर, ब्रह्मपुर,चौसा (बक्सर)राजपुर, रामगढ़ में लोगों से जनसंपर्क करेंगे।


तेजस्वी यादव के साथ-साथ राजद के अन्य नेताओं की रौली....
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज राजद के कई बड़े नेताओं के साथ लखीसराय, गया, रोहतास नांलदा भोजपुर के कई विधासभा में जनसभा को संबोधित करेंगे।
चुनाव के मद्देनजर कई जिलों के जिलाधिकारी की होगी  बैठक...
बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर आज बिहार के कई जिलों के जिलाधिकारियों की बैठक होगी जिसमें चुनाव को लेकर चल रही तैयारियों का जायजा लिया जाएगा।साथ ही ईवीएम और वीवी पैट मशीन का सेकंड रेंडमाइजेशन का काम होगा।ईवीएम और वीवी पैट मशीन का होगा रेंडमाइजेशन और मतदाता जागरूकता अभियान भी चलाया जाएगा जिसमें मतदाताओं को चुनाव के वोट का महत्व बताया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News