एंबुलेंस में शराब मिलने पर जाप ने किया प्रदर्शन, भाजपा सांसद का किया पुतला दहन

एंबुलेंस में शराब मिलने पर जाप ने किया प्रदर्शन, भाजपा सांसद का किया पुतला दहन

दरभंगा. भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी की एंबुलेंस में शराब मिलने पर दरभंगा में जन अधिकारी पार्टी (लो.) ने प्रदर्शन किया है. इस दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए जन अधिकारी पार्टी के विश्वम्भर यादव ने कहा कि वैश्विक कोरोना महामारी में जहां लोग एम्बुलेंस के अभाव में अपनी और परिजनों की जान गवां रहे थे. वहीं सारण सांसद अपने संसदीय निधि की सरकारी एम्बुलेंस को छुपाकर रखें थे और जब जाप सुप्रीमो पप्पू यादव एम्बुलेंस चोरी का उद्भेदन किया तो सरकार की जड़ें हील गई और फर्जी मुकदमा में अभी तक जेल में बंद करके रखे हुए है. वहीं रुडी जी एम्बुलेंस से शराब का तस्करी कर  केन्द्र सरकार के लिए नये-नये कृतिमान स्थापित कर रहे हैं.

जिला अध्यक्ष डॉ. मुन्ना खान ने कहा कि भाजपा सांसद एम्बुलेंस से बालू का ढुलाई करते हैं. शराब का तस्करी करते हैं. उनपर सरकार कोई कार्रवाई नहीं करती है, लेकिन पप्पू यादव कोरोना अवधि में अपने जान की प्रवाह किए बगैर लोगों के लिए दवा और आक्सीजन पहुंचा रहे थे, तो उनपर 32 वर्ष पुराना फर्जी मुकदमा में जेल में बंद रखी हुई है. क्या यही है भाजपा का असली चरित्र.

प्रदेश उपाध्यक्ष मोहन यादव ने कहा कि सांसद रुडी ने खुद मिडिया में कहा था कि सांसद निधि की एम्बुलेंस का उनकी आफिस और वो खुद की निगरानी में चलवाते हैं, तो बालू और शराब तस्करी में खुद की संलिप्तता नहीं होने से कैसे नकार सकते है. जब छोटे-मोटे कारोबारी, शराब पीने वाले पर कार्रवाई होती है और जेल भेजा जाता है, तो फिर राजीव प्रताप रुडी को जेल क्यों नहीं भेजना चाहिए. सच्चाई यह है कि रुडी के कुकृत से शर्मसार हो रहा है. बिहार और मोदी जी को स्वर्णिम इतिहास लग रहा है.

Find Us on Facebook

Trending News