शिवहर में जाप नेता हत्याकांड का खुलासा, पुलिस ने चार अपराधियों को किया गिरफ्तार, दो लोडेड पिस्टल और कारतूस भी बरामद

शिवहर में जाप नेता हत्याकांड का खुलासा, पुलिस ने चार अपराधियों को किया गिरफ्तार, दो लोडेड पिस्टल और कारतूस भी बरामद

शिवहर. बेलसंड विधानसभा के पूर्व जाप उम्मीदवार सुबोध राय हत्याकांड मामले को शिवहर जिला पुलिस ने सुलझा लिया है। इस हत्याकांड में कौन-कौन लोग शामिल थे और किसके इशारे पर इस हत्याकांड को अंजाम देने का काम किया गया था पुलिस ने इस मामले का उद्भेदन कर लिया है। घटना का उद्भेदन करते हुए शिवहर जिला पुलिस ने हत्याकांड को अंजाम देने वाले 4 शूटर को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही दो लोडेड पिस्टल, कारतूस और घटना में इस्तेमाल की गयी बाइक को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

इसके साथ ही मोबाइल सर्विलांस के आधार पर हत्याकांड में इस्तेमाल किया गया मोबाइल भी अब पुलिस के हाथो लगी है। बताया जा रहा है कि जाप नेता की हत्या की सुपारी नामजद अभियुक्तों द्वारा 3 लाख रुपये दी गई है। इसमें 50 हजार रुपये चारों शूटर को मिला था। बाकी का पैसा लेने के दौरान रामबन से गिरफ्तारी हुई है। इस घटना में 9 लोगों पर नामजद आरोपी बनाया गया था, जो रामबन गांव के ही थे। 

गिरफ्तार अपराधियों में तीन मोतिहारी जिले और एक शिवहर जिले के हैं। बता दें कि जाप नेता की 27 जून की उनके पैतृक गांव रामबन में मॉर्निंग वॉक के दौरान बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना के बाद काफी बवाल हुआ था और उस समय के तत्कालीन नेता प्रतिपक्ष से तेजस्वी यादव, लोजपा रामविलास के अध्यक्ष चिराग पासवान, जाप सुप्रीमो पप्पू यादव समेत अन्य नेता भी रामवन पहुंचकर मातमपुर्सी की थी।


Find Us on Facebook

Trending News