जाप नेता राजू दानवीर ने सीबीएसई 10वीं की बिहार टॉपर श्रीजा की मेधा को सराहा, प्रोत्साहन राशि भेंट की

जाप नेता राजू दानवीर ने सीबीएसई 10वीं की बिहार टॉपर श्रीजा की मेधा को सराहा, प्रोत्साहन राशि भेंट की

पटना । दसवीं सीबीएसई की परीक्षा में 99.4% के साथ 10वीं की टॉपर बनी बिना मां - बाप की बेटी श्रीजा से रविवार को जन अधिकार पार्टी के युवा अध्यक्ष राजू दानवीर ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने श्रीजा को 51 हजार रुपए की प्रोत्साहन राशि दी और उन्हें बधाई एवं शुभकामनाओं के साथ उज्ज्वल भविष्य की कामना भी की। 

इस मौके पर राजू दानवीर ने कहा कि बिहार की माटी प्रतिभा के मामले में उर्वरा है,और यहां की बेटियां का कुछ कर दिखाना जज्बा प्रेरणा दायक होता है। तभी बिना मां - बाप की बेटी सिरजा ने दसवीं सीबीएसई की परीक्षा में 99.4% अंक लाकर न सिर्फ बिहार टॉपर बनी, बल्कि प्रदेश वासियों को गौरवान्वित करने का भी काम किया है। श्रीजा आज बिहार की तमाम बेटियो के लिए प्रेरणा बन गई हैं। 

उन्होंने कहा कि श्रीजा की मां का निधन बचपन में ही हो गया था। उसके बाद उसे पिता ने छोड़ दिया, लेकिन तब सिरजा को उसकी नानी कृष्णा देवी ने संभाला और उसकी पढ़ाई - लिखाई कराई। श्रीजा डीएवी पटना की छात्रा है, जिसने 497अंक लाकर प्रदेश का नाम रौशन किया है। 

उन्होंने कहा कि इसलिए हमें उन पर गर्व है और हम भरोसा दिलाते हैं कि जब भी उन्हें भविष्य में किसी चीज की जरूरत होगी, तो हम उनके लिए सदैव तत्पर रहेंगे। क्योंकि वे मेधावी हैं और उनकी मेधा से बिहार प्रकाशित होगा। यही कामना है।


Find Us on Facebook

Trending News