जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने लगाया आरोप, दरभंगा एयरपोर्ट को बंद करने की हो रही साजिश, पढ़िए पूरी खबर

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने लगाया आरोप, दरभंगा एयरपोर्ट को बंद करने की हो रही साजिश, पढ़िए पूरी खबर

DARBHANGA : जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव देर शाम दरभंगा पहुंचे। जहां उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि काफी संघर्ष के बाद दरभंगा से हवाई सेवा शुरू हुई है। लेकिन अब उसे बंद करने की साजिश चल रही है। उन्होंने कहा कि दरभंगा से जब हवाई सेवा की शुरुआत हुई थी। तब 4 से 6 हजार के बीच में किराया हुआ करता था। उस वक्त यहां से 28 सौ यात्री प्रतिदिन यात्रा किया करते थे। दरभंगा हवाई अड्डा का पूरे भारत में एक से तीन नंबर के बीच में स्थान आने लगा।


पप्पू यादव ने कहा कि सरकार की दोहरी नीति तथा स्पाइसजेट कंपनी की मनमानी के चलते 4 से 6 हजार के बीच का किराया बढ़कर 18 हजार से ऊपर कर दिया गया है। वही उन्होंने कहा कि किराया बढ़ने के बाद पहले जो 28 सौ यात्री प्रतिदिन यात्रा करते थे। वह घटकर 6 सौ पर आ गई है। अचानक इतनी गिरावट के पीछे कौन है, यह समझने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि बिहार के दौरे पर आए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि पूर्णिया की हवाई अड्डा को खोल दी गई है। जबकि वहां पर हवाई अड्डे के निर्माण को लेकर एक ईंट तक नहीं लगाया गया है।

पप्पू यादव ने केंद्र सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने उत्तर प्रदेश में 14 हवाई अड्डा देने का काम किया है। जबकि बिहार में आठ एयरपोर्ट देने का वादा किया था। लेकिन आपने एक भी एयरपोर्ट बिहार को नहीं दिया। दरभंगा एअरपोर्ट अटल बिहारी वाजपेयी के समय दी गयी थी। काफी संघर्ष के बाद दरभंगा एयरपोर्ट चालू करने की अधिसूचना जारी की गयी। 

लेकिन अब दरभंगा एयरपोर्ट को बंद करने की साजिश चल रही है। केंद्र सरकार से हमारा मांग है कि अभिलंब स्पाइसजेट के अलावा अन्य विमान कंपनियों को भी दरभंगा से उड़ान भरने की अनुमति दी जाए। ताकि विमान सेवा का लाभ आम लोग ले सके।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News