बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में मृतक सुनील के परिजनों से मिले जाप सुप्रीमो पप्पू यादव, कहा दबंगई दिखाने के लिए हुई हत्या

बेगूसराय में मृतक सुनील के परिजनों से मिले जाप सुप्रीमो पप्पू यादव, कहा दबंगई दिखाने के लिए हुई हत्या

BEGUSARAI : जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने मृतक सुनील कुमार उर्फ़ मुन्ना यादव के परिजनों से मुलाकात की। शोकाकुल परिजनों से मुलाकात कर उन्होंने गहरा दुःख प्रकट किया। उन्होंने कहा की घटना बेहद दु:खदाई है।


उन्होंने दोषियों पर जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाई करने की मांग की, ताकि मृतक के परिजनों को इंसाफ मिल सके। वहीँ पप्पू यादव ने कहा की केवल दबंगई दिखाने के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया है। वहीँ पप्पू यादव ने नेताओं पर हमला करते हुए कहा की पैसे कमाने और जाति धर्म के नाम पर समाज को बांटकर उन्होंने संविधान को खत्म किया है। 

उधर उपचुनाव को लेकर उन्होंने कहा की पटना में जो भोज होगा। वह यह स्थापित करने के लिए होगा की बिहार में अब 56 और 47 का राज होगा। नागेन्द्र त्यागी जैसे लोग राजनीति में नहीं आयेंगे। इसलिए नेताओं के खिलाफ जंग लड़ने की जरुरत है। नेता सांपनाथ है और अपराधी नागनाथ। 

उन्होंने पीडित परिवार को 25 लाख रुपए मुआवजा और सुरक्षा देने की मांग की है। साथ ही दोषियों को स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलाने की मांग की है। बता दें की बेगूसराय जिला के बछवाड़ा थाना अंतर्गत फतेहा कलाली चौक पर बीते दिन अपराधियों ने सुनील कुमार उर्फ मुन्ना यादव की हत्या कर दी थी।

Suggested News