बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेल में बंद जाप सुप्रीमो पप्पू यादव का छलका दर्द, कहा वायरल फीवर से दर्जनों बच्चे मर रहे हैं. मैं कुछ नहीं कर पा रहा हूँ

जेल में बंद जाप सुप्रीमो पप्पू यादव का छलका दर्द, कहा वायरल फीवर से दर्जनों बच्चे मर रहे हैं. मैं कुछ नहीं कर पा रहा हूँ

DARBHANGA : जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव अपहरण के मामले में बेल टूटने के बाद जेल में बंद हैं. इसके बावजूद वे राज्य और केंद्र सरकार पर निशाना साधते हैं. इसी कड़ी में उन्होंने एक बार बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा है. 

उन्होंने कहा की चार महीने से कैद हूँ. जघन्य अन्याय हो रहा है. लेकिन पीड़ा है की वायरल फीवर से दर्जनों बच्चे मर रहे हैं. मैं कुछ नहीं कर पा रहा हूँ. उन्होंने कहा की राजनेता सब राजनीति में व्यस्त हैं. शायद सेवा कर मैं कुछ की जान बचा पाता. 

पप्पू यादव ने कहा की कुछ माँ का आंसू पोछ पाता. दवा उपचार का का इंतजाम करता. उन्होंने कहा की यूं ही बच्चों को मरने नहीं देता. बताते चलें पप्पू यादव ने कोरोना काल में कई लोगों को ऑक्सीजन और दवा का इंतजाम किया था. जिससे लोग उनके पास मदद के लिए पहुँच रहे थे. वहीँ पटना में भीषण जलजमाव के बाद भी उन्होंने कई मोहल्ले में जाकर लोगों की सहायता की थी.  

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 


Suggested News