जब अपने दफ्तर का पता ही भूल गए बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय !

जब अपने दफ्तर का पता ही भूल गए बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय !

पटना-  बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय रविवार को सोशल मीडिया के माध्यम से आम लोगों से रूबरू हो रहे थे।वे आम लोगों से अपील कर रहे थे कि अपराधियों को संरक्षण नहीं दें।

वे यह बताने में जुटे थे कि अपराध का खात्मा सिर्फ पुलिस के बूते नहीं है ।जब तक आम लोग इसमें सहयोग नहीं करेंगे तब तक अपराध पर पूर्ण नियंत्रण संभव नहीं ।डीजीपी ने सभी लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि आप लोग सूचना भेजिए। सूचना सीलबंद लिफाफे में  बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के नाम से भेजिए।आप का नाम पूरी तरह से गोपनीय रहेगा।

आगे उन्होंने पता बताया और कहा कि आप  लिफाफे पर लिखिए -गुप्तेश्वर पांडेय डी जी पी इसके बाद वे थोड़ी देर के लिए रुक जाते हैं ।और फिर कहते हैं नेहरू रोड,पटना।दरअसल  DGP ने पुलिस मुख्यालय के नए भवन का नाम बोलना  छोड़ दिया था।इसके बाद DGP ने फिर से बोलना शुरू किया और एड्रेस में सुधार करते हुए  कहा कि आप सभी लोग  इस पते पर अपनी शिकायत भेजिये----

गुप्तेश्वर पांडेय

DGP, सरदार पटेल भवन नेहरू रोड,पटना यह मेरे दफ्तर का पूरा पता है।

सरदार पटेल भवन CM नीतीश का है  ड्रीम प्रोजेक्ट

दरअसल बिहार सरकार ने पुलिस मुख्यालय के लिए नए भवन का निर्माण कराया है।भवन का नाम सरदार पटेल के नाम पर रखा गया है।बिहार के मुख्यमंत्री अपने हर कार्यक्रम में इस हाईटेक भवन की चर्चा करने से नही चूकते।लिहाजा गुप्तेश्वर पांडेय ने  DGP दफ्तर के पते में तुरंत सुधार किया और अपने नए पुलिस मुख्यालय भवन का नाम सरदार पटेल भवन नेहरू पथ बोलकर आगे बढ़ गए।

Find Us on Facebook

Trending News