जब प्रेमी पहुंचा प्रेमिका के ससुराल तो ,कुछ ऐसा किया लोगों ने की, पुलिस भी हतप्रभ रह गई

जब प्रेमी पहुंचा प्रेमिका के ससुराल तो ,कुछ ऐसा किया लोगों ने की, पुलिस भी हतप्रभ रह गई

डेस्क... खबर उत्तर प्रदेश के कानपुर से आ रही है जहां देहात की मंगलपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक युवक का मुंह काला कर उसको सरेआम जूतों की माला पहनाने के का मामला सामने आया है. दरअसल जिले के रूरा इलाके के निवासी अरविंद, जो पेशे से सब्जी विक्रेता  है, वो सब्जी बेचने मंगलपुर कोतवाली क्षेत्र के संदलपुर गांव पहुंचा, जहां इलाके के नेता नाम के युवक पर मुह काला कर जूतों की माला पहनाने के साथ गांव में अरविंद को घुमाने का आरोप लगा है. 

वहीं इस पूरी घटना का आरोपी द्वारा वीडियो बनाकर वायरल भी किया गया है. इस मामले पर कानपुर पुलिस का कहना है कि अरविंद की प्रेमिका का विवाह संदलपुर गांव में हुआ, जिससे मिलने अरविंद निकला था. इसके बाद ही ग्रामीणों ने उसके साथ गम्भीर आपराधिक घटना को अंजाम दिया. पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस मामले में जैसे ही शिकायत मिली तो पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए गए. 

इसके साथ ही पुलिस ने मुंह काला करने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही अरविंद के साथ इस घटना को करने वाले और जितने भी लोग शामिल थे और वीडियो बनाने वाले पर भी मामला दर्ज होगा. वहीं अब पीड़ित का जूतों की माला पहने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये सिखाता है की अगर प्रेमिका की शादी हो जाए तो उसके ससुराल नहीं जाना चाहिए. 


Find Us on Facebook

Trending News