पू्र्व सांसद वीणा देवी ने कहा - जब तक मैं और सूरजभान जिंदा हैं तब तक लोजपा का कोई नेता कहीं नहीं जाएगा

पू्र्व सांसद वीणा देवी ने कहा - जब तक मैं और सूरजभान जिंदा हैं तब तक लोजपा का कोई नेता कहीं नहीं जाएगा

पटना। नवादा सांसद के सीएम से मुलाकात को लेकर चल रहा सियासी कयासों को लेकर लोजपा में बड़ी नाराजगी जतायी है।पूर्व सांसद वीणा देवी ने एक बड़ा बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने पार्टी में टूट की बात को लेकर तमाम कयासों को दरकिनार कर दिया है। वीणा देवी ने साफ कहा है कि जब तक मैं और सूरजभान सिंह जिंदा है, लोजपा को कोई नुकसान नहीं पहुंचेगा। न ही पार्टी का कोई नेता, विधायक और सांसद किसी दूसरी पार्टी की तरफ जाएगा।

पूर्व सांसद ने नवादा सांसद चंदन कुमार के सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात को लेकर चल रहे सियासी चर्चा को दरकिनार करते हुए कहा कि कल से हम देख रहे हैं जब से चंदन जी मुख्यमंत्री जी से मिलने के लिए गए हैं, तब से बवाल मचा हुआ है कि लोजपा के सासंद जदयू में मिल रहे हैं। यह सब भ्रम फैलाया जा रहा है। चंदन नवादा के एक हॉस्पीटल के कार्यक्रम को लेकर सीएम से मिलने गए थे। उन्होंने बताया कि नवादा में कोरोना लॉकडाउन से पहले किसी अस्पताल का काम कराने के लिए पैसा जारी करना था, लेकिन अब तक वह पैसा नहीं मिला है, उसी पैसे को जारी कराने के लिए नवादा सांसद ने सीएम से मुलाकात की थी. 

इस दौरान उन्होंने कहा कि जब तक सूरजभान सिंह और वीणा देवी जिंदा हैं, तब तक लोजपा परिवार को कोई सदस्य दूसरी पार्टी में नहीं जा सकता है। पार्टी हमारी मां है और मां को बदनाम करने की कोशिश गलत है। लोजपा का कोई सदस्य न तो जदयू और न कांग्रेस के साथ जा रहा है। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या चंदन ने कहा कि वह जदयू में जा रहे हैं, क्या एक जनप्रतिनिधि अपने राज्य के मुखिया से मिलने के लिए नहीं जा सकता है? अपने क्षेत्र के विकास के लिए एक जनप्रतिनिधि होने के नाते हम सीएम या पीएम किसी से भी मिलने जा सकते हैं। इसका कोई सियासी मतलब निकालना सही नहीं है

Find Us on Facebook

Trending News