बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जैकलीन फर्नांडीज ने एक लीडिंग मैगज़ीन के कवर पर बिखेरा अपनी खूबसूरती का जादू!

जैकलीन फर्नांडीज ने एक लीडिंग मैगज़ीन के कवर पर बिखेरा अपनी खूबसूरती का जादू!

मुंबई : जैकलीन फर्नांडीज बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक है जिन्हें इंडस्ट्री में एक फैशन आइकन भी माना जाता है। अभिनेत्री हाल ही में एले मैगज़ीन के कवर पर अपनी दिलकश अदाओं का जादू बिखेरते हुए नज़र आई, जो एक खूबसूरत दृश्य की तरह नज़र आ रहा है!

कवर पर, जैकलीन एक लाल सिल्क ब्लाउज, ऑर्गनज़ लहंगा और ट्यूल दुपट्टा' स्वेड और विनाइल हील्स पहने हुए नज़र आ रही हैं। गोल्ड-प्लेटेड, स्टर्लिंग सिल्वर और क्रिस्टल इयररिंग्स के साथ एक नेकलेस और ब्रेसलेट ने अभिनेत्री की खूबसूरती में चार चाँद लगा दिए है।

जैकी हाल ही में केएसए में विभिन्न होर्डिंग पर नज़र आईं थी। यही नहीं, अभिनेत्री ने अपना एक यूट्यूब चैनल भी शुरू किया है जहां वह अपने प्रशंसकों के साथ अपनी निजी जिंदगी की झलक साझा करती हैं और हमेशा अपनी सकारात्मकता के साथ प्रशंसकों को प्रेरित करती रहती हैं।

जैकलीन ने हाल ही में अपनी फिल्म 'ड्राइव' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया है जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो चुकी है और अब जल्द फिल्म 'मिसिज़ सीरियल किलर' के लिए पूरी तरह से तैयार है जिसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। जैकलीन जल्द सलमान खान की किक 2 में भी नज़र आएंगी जो साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित होगी।   

ये भी पढ़ें - दीपिका पादुकोण की चैरिटी पहल 'क्लोसेट' से "विंटर एडिट" कल होगा लॉन्च!

ये भी पढ़ें - आमिर खान की फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" का लोगो हुआ रिलीज!

Suggested News