आनंद मोहन को डर से भेजा गया सहरसा से भागलपुर, जगदानन्द सिंह ने लगाया आरोप

आनंद मोहन को डर से भेजा गया सहरसा से भागलपुर, जगदानन्द सिंह ने लगाया आरोप

KAIMUR : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं का जनसभा और प्रत्याशियों का गांव गांव जाकर वोट मांगने का दौर जारी है. ऐसे में कुदरा के निशान सिंह स्टेडियम में महागठबंधन के राजद प्रत्याशी मोहनिया विधानसभा के संगीता कुमारी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह,कांग्रेस के वीरेन्द्र सिंह राठौर,कांग्रेस के राष्टीय प्रवक्ता मोहन प्रकाश पहुंचे. 

सभा को संबोधित करते हुए जगदानंद सिंह ने कहा कि आनंद मोहन जी को दो-तीन दिन के भीतर उठाकर सहरसा जेल से भागलपुर ले जाया गया. सरकार को यह डर था कि सहरसा में अगर वे रहे तो जहां से लवली आनंद जी चुनाव लड़ रही है. उस इलाके में जो आनंद मोहन का प्रभाव है. वह सब को प्रभावित करेंगे. रात को 2:00 बजे उन्हें दूसरे जेल में शिफ्ट किया गया. रात में कभी भी किसी कैदी को एक जगह से दूसरी जगह शिफ्ट नहीं किया जाता है. सरकार को भय था और भय तो इन्हें बिहार की जनता से भी है. जब तक 7 तारीख को अंतिम चुनाव नहीं हो जाएगा. 10 तारीख को गिनती नहीं हो जाएगी. तब तक इस बिहार के सबसे बड़े प्रभावशाली नेता लालू प्रसाद जी को भी नहीं निकलने देंगे. 

अगर इन लोगों को शर्म होती तो मैदान-ए-जंग में आमने-सामने लड़ाई लड़ते. अनंत सिंह इन लोगों के लिए आनंद के कारण थे. नीतीश कुमार की सरकार बनाने में इन लोगों का योगदान था. नीतीश कुमार ने 10 सालों के अंदर शराब पीने की जो आदत डाली. उन आदतों के कारण अगर कुछ बच्चे उन्हें छू देते थे तो मुंह और गंध देखकर जेल में बन्द किया गया. शराबबंदी जरूरत है तो 10 सालों के अंदर शराब का प्रचार क्यों किया. 

वहीँ कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता मोहन प्रकाश ने कहा की हमारे देश के पीएम को 8 पीएम बहुत पसन्द है. रात 8 बजे घोषणा किया की 12 बजे से लॉक डाउन. अगर 3 दिन का भी समय होता तो लाखों लोग  पैदल और भूखे-प्यासे अपने घर नहीं पहुँचते. जो लोग मरे हैं, रेल से कटे हैं, क्या आपसे उनका रिश्ता नहीं है. आपको जिसने दर्द दिया है. उसको सजा नहीं देंगे तो उसके अपराध में आप भी शामिल है. इस देश के हर नागरिक को वोट देने का ताकत है. इस ताकत का आपने सही इस्तेमाल नहीं किया तो याद रखना हमारी जिंदगी रहे या ना रहे. अगर योगी, मोदी, शाह और तानाशाह इस मुल्क में रहे तो ये ताकत भी बटन दबाने की आपके हाथ में नही रहेगी. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News