स्व.जगन्नाथ मिश्र की अंत्येष्टि में बिहार पुलिस की 22 राइफलें हो गई फेल....सीएम नीतीश के सामने हीं पुलिस की पिट गई भद्द..

स्व.जगन्नाथ मिश्र की अंत्येष्टि में बिहार पुलिस की 22 राइफलें हो गई फेल....सीएम नीतीश के सामने हीं पुलिस की पिट गई भद्द..

पटनाः बिहार पुलिस की एक बार फिर से भद्द पिट गई है।इस बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने बिहार पुलिस के हथियार की पोल खुल गई है। बुधवार को भी एक ऐसा ही नजारा देखने को मिला... जब एक साथ बिहार पुलिस की 22 बंदूकें फेल कर गईं।वाक्या पूर्व सीएम डॉ जगन्नाथ मिश्र की अंत्येष्टि में देखने को मिला।

दरअसल बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा की उनके पैतृक गांव में  पूरे राजकीय सम्मान के साथअंत्येष्टि हो रही थी। इस दौरान जब पुलिसवालों ने सलामी देने के लिए पुलिस वालों ने जब फायरिंग किया तो किसी की बंदूक नहीं चली. खबर के मुताबिक पूर्व सीएम के सम्मान में उनको 22 बंदूकों से सलामी दी जानी थी ।लेकिन एक भी बंदूक से गोली नंही चली ।

बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ जगन्नाथ मिश्र का पार्थिव शरीर पैतृक निवास सुपौल के बलुआ बाजार ले जाया गया। वहीं पर आज यानि बुधवार को उनका अंतिम संस्कार  हुआ।इसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार,डिप्टी सीएम सुशील मोदी समेत बड़ी संख्या में मंत्री और विधायक शामिल हुए।

जगन्नाथ मिश्र का सोमवार को  82 वर्ष वर्ष की उम्र में इलाज के दौरान निधन हो गया था।उसके बाद उनका पार्थिक शरीर को मंगलवार दोपहर पटना ले आया गया।फिर अंतिम संस्कार के लिए शव को उनके पैतृक गांव ले जाया गया।

Find Us on Facebook

Trending News