जगन्नाथ महतो के हालत बिगड़ने की बात निकली अफवाह, शिक्षा मंत्री ने ट्वीट कर खुद दी जानकारी

जगन्नाथ महतो के हालत बिगड़ने की बात निकली अफवाह, शिक्षा मंत्री ने ट्वीट कर खुद दी जानकारी

Ranchi : थोड़ी देर पहले झारखंड से एक बड़ी खबर सामने आई थी. जिसमे यह कहा जा रहा था कि  राज्य के शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतो की हालत बिगड़ गई है. कोरोना पॉजिटिव जगन्नाथ महतो का ऑक्सीजन लेवल कम हो रही है. जिसके बाद उन्हें उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाने की तैयारी हो रही है. लेकिन यह बात अफवाह निकली है. शिक्षा मंत्री ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. 

जगन्नाथ महतो ने ट्वीट किया  है..... प्रिय साथियों, RIMS के अत्यंत कुशल एवं विशेषज्ञ चिकित्सकों के देख - रेख में उपचार चल रहा है। स्वास्थ में सुधार है। किसी भी प्रकार के अफवाह पर ध्यान ना दें। आप सभी के आशीर्वाद एवं दुआओं से, जल्द हीं ,आप सभी के बीच लौटूंगा।

बता दें शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतो  सोमवार को कोरोना जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद उन्हें मंत्री को इलाज के लिए रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है.शुरुआत में उन्हें सांस संबंधी समस्या को लेकर आईसीयू में भर्ती कराया गया था बाद में उन्हें कोविड वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया.

गौरतलब है कि झारखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या 81 हजार के आंकड़े को पार कर गई है. झारखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या फिलहाल 81417 पर है. वहीं झारखंड में अब तक 68,603 कोरोना मरीज स्वस्थ हो कर अपने घर लौट चुके हैं. अब भी 12126 एकट्वि मरीज हैं और 688 मरीजों की मौत हो गई है.

Find Us on Facebook

Trending News