बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नहीं पहुंचे जगदानंद : दिल्ली में RJD की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग शुरू, लालू-तेजस्वी मौजूद

नहीं पहुंचे जगदानंद : दिल्ली में RJD की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग शुरू, लालू-तेजस्वी मौजूद

दिल्ली. राजद की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू हो गयी है। इसमें राजद सुप्रीम लालू यादव, बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत पार्टी के बड़े नेता तो शामिल हुए, लेकिन बिहार राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह नहीं पहुंचे। बताया जा रहा है कि जगदानंद सिंह पिछले कई दिनों से नाराज चल रहे हैं। जब से बेटे सुधाकर सिंह का नीतीश सरकार में मंत्री पद से इस्तीफा हुआ है, तब जगदानंद सिंह राजद में नाराज चल रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें राजद के कई बड़े नेता मनाने की कोशिश की, लेकिन अब वे राजद सुप्रीमो लालू यादव की भी बात नहीं मान रहे हैं।

राजद की यह दो दिवसीय बैठक आज सुबह 11 बजे ही शुरू हुई है। कल दूसरे दिन भी बैठक जारी रहेगी। इसका आयोजन विशाल महासभा तालकटोरा स्टेडियम में होगा। इसमें सभी सांसद, विधायक, जिलाध्यक्ष सहित सभी स्तर के पदाधिकारी शामिल होंगे। इनमें से कुछ नेता अपने विचार बारी-बारी से पार्टी अध्यक्ष और तेजस्वी यादव सहित तमाम नेताओं के सामने रखेंगे। साथ ही कुछ घंटे सवाल-जवाब भी होंगे। इस दौरान पार्टी की भविष्य की योजना पर भी बातचीत होगी।

बता दें कि बिहार विधानसभा में सबसे बड़ी पार्टी बनने और फिर वहां की सरकार में शामिल होने के बाद राष्ट्रीय जनता दल की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की पहली बैठक दिल्ली में होने जा रही है। पार्टी ने इस बैठक में देश के तमाम हिस्से में पार्टी के सदस्यों और पदाधिकारियों को बुलाया है। दो दिवसीय इस बैठक में राजद अपनी विस्तार की रणनीति पर भी चर्चा करेगी।

Suggested News