जगदानंद सिंह ने तेजप्रताप को बता दी हैसियत, RJD अध्यक्ष ने पूछा- हू इज तेजप्रताप?

जगदानंद सिंह ने तेजप्रताप को बता दी हैसियत, RJD अध्यक्ष ने पूछा- हू इज तेजप्रताप?

PATNA: लालू प्रसाद के दोनों बेटों में ही अब जंग छिड़ गया है। प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को हिटलर बताए जाने के बाद  वे नाराज हो गये थे। 10 दिनों तक नाराज रहे जगदानंद सिंह को मनाने के लिए लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव ने बहुत कोशिश की। जगदानंद सिंह मान तो गये लेकिन लालू प्रसाद के बड़े लाल तेजप्रताप यादव की हैसियत बता दी। बुधवार को राजद कार्यालय पहुंचते ही जगदानंद सिंह ने तेजप्रताप के सबसे खास छात्र जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव को हटा दिया।

तेजप्रताप के खास का पत्ता साफ

आकाश यादव को हटाने और छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष पद पर गगन यादव की नियुक्ति के बाद तेजप्रताप यादव बौखला गये हैं। तेजप्रताप ने प्रदेश अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगा दिया और कहा कि वे संविधान विरोधी काम कर रहे हैं। इसके बाद आज प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह सामने आये। प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में जगदानंद सिंह ने पूछा हू इज तेजप्रताप.....? मैं किसी दूसरे को नहीं जानता। वे राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव को जानता हूं। लालू यादव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं उनके सिवाय कोई मुझसे स्पष्टीकरण नहीं पूछ सकता. तेजप्रताप के मामले पर जगदानंद ने कहा कि छात्र राजद का अध्यक्ष बनाने की जिम्मेवारी हमारी है .तेजप्रताप पर पलटवार करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हू इज तेजप्रताप.

तेजप्रताप अब जगदानंद-संजय यादव पर कर रहे अटैक

इधर, तेजप्रताप यादव लगातार प्रदेश अध्यक्ष व तेजस्वी यादव के सलाहकार पर लगातार हमला बोल रहे हैं। एक बार फिर से ट्वीट कर तेजप्रताप ने कहा कि जिस प्रवासी सलाहकार के इशारो पर पार्टी चल रही वो हरियाणा में अपने परिवार से किसी को सरपंच नहीं बनवा सकता .वो ख़ाक मेरे अर्जुन को मुख्यमंत्री बनायेगा ..वो प्रवासी सलाहकार सिर्फ लालू परिवार और राजद में मतभेद पैदा कर सकता है...



Find Us on Facebook

Trending News