राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने लालू और राजद सहित तेजप्रताप को लेकर कर दिया राफ साफ़, पढ़िए पूरी खबर

राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने लालू और राजद सहित तेजप्रताप को लेकर कर दिया राफ साफ़, पढ़िए पूरी खबर

NEW DELHI : दिल्ली में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने के बाद बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा की उनसे मिलकर कई समस्याओं पर चर्चा की है. सबसे जरुरी उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेना था. क्योंकि लालू प्रसाद केवल एक व्यक्ति नहीं. एक बड़े संगठन के संचालक भी हैं. उग्रवादी और उन्मादी के साथ जो देश को खंडित करने की ताकत आगे बढ़ रही है. उस ताकत के खिलाफ लड़नेवाली ताकत का नाम है लालू प्रसाद. उस ताकत को कैसे नियंत्रित किया जाए और समाजवादी ताकत को कैसे मजबूत किया जाए. इस पर चर्चा की गयी. 

पार्टी से नाराजगी के सवाल पर जगदानंद सिंह ने कहा की कोई मुर्ख ही कहेगा की हम पार्टी से नाराज हैं. जिस पार्टी के निर्माण से लेकर अभीतक सतत प्रयास किया. यह पार्टी केवल हमारे लिए नहीं राष्ट्र और बिहार के गरीब और कमजोर लोगों का है. सड़क के किनारे रहनेवाली बड़ी आबादी जिसके पास न कोई रोजगार है, न घर है. वह राष्ट्र के निर्माण में लगे हैं. वह नेतृत्वविहीन हो जाएगी तो इस राष्ट्र के लिए खतरनाक होगा. राष्ट्रीय जनता दल अपने सहयोगियों के साथ लोगों को विश्वास दिलाता है की हम आपकी लड़ाई लड़ रहे हैं. 

तेजस्वी यादव के दिल्ली जाने पर उन्होंने कहा की सरकार ने उनका रास्ता बना रखा है. कई मुकदमे कर रखे हैं. उनके पिता की तबियत खराब है. राज्य की जनता के लिए उन्हें बिहार जाना पड़ता है. पिता के स्वास्थ्य के लिए दिल्ली जाना पड़ता है. उन्होंने कहा की हमारी पार्टी देश की, राज्य की परिवार की समस्या से संघर्ष का रही है. बाकी कोई पार्टी में मतभेद नहीं है. उन्होंने कहा की राजद को सरकार में जाने से रोका जा सकता है. आम जन के सरोकार की समस्या से लड़ने के लिए नहीं रोका जा सकता है. 

तेजप्रताप यादव से मतभेद के सवाल पर जगदानंद सिंह ने कहा की जब एक विचार को लेकर चल रहे हैं तो अनबन किस बात का. तेजप्रताप यादव कोई अनुशासन तोड़नेवाले व्यक्ति नहीं हैं. कभी एकाध बात को लेकर आपलोग खड़ा करते हैं. बात कुछ नहीं है. लेकिन आपलोगों ने बड़ी बात बना दी.   

दिल्ली से धीरज कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News