जगदानंद सिंह ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, बोले- महंगी बिजली से लोग परेशन हैं, मांफी मांगे मुख्यमंत्री

जगदानंद सिंह ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, बोले- महंगी बिजली से लोग परेशन हैं, मांफी मांगे मुख्यमंत्री

पटना. बिहार में चुनाव खत्म हो जाने के बाद भी सियासी बयानबाजी नहीं रूक रही है. इस बीच राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने सीएम नीतीश पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं. जगदानंद सिंह ने पटना में राजद कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार ने यूनिवर्सल टैरिफ को 2003 में बदल दिया है. बिजली महंगी की जा रही है, जिसके कारण लोगों को परेशानी हो रही है. उन्होंने कहा कि इसके लिए नीतीश कुमार को जनता से माफी मांगनी चाहिए, उनके कारण कई राज्य के गरीब लोग आज परेशान है.

नीतीश कुमार ने बढ़ाया बिजली का दल- जगदानंद

जगदानंद सिंह ने कहा कि 2003 में बिजली एक्ट आया था, तब नीतीश कुमार केन्द्र सरकार में मंत्री थे और आज देश में बिजली की कीमत एक दर करने की मांग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने तब सबसे ज्यादा दर पर बिजली प्रति युनिट चार रुपये निर्धारित करवाया था. 2003 में बिहार में राजद की सरकार थी. बिहार गरीब राज्य होने के बावजूद भी हमने बाढ़ थर्मल लगाने के लिए जमीन व अन्य संसाधन और बाजार दर पर बिजली की खरीदने का पत्र ने दिया था. उन्होंने कहा कि बिहार में देश का अकेला राज्य है, जिसका बिजली उत्पादन शुन्य है. कांटी और बरौनी सहित अन्य थर्मल पावर स्टेशन को बेच दिया गया है.

लालटेन युग में नहीं जाना चाहता- जगदानंद

प्रेस कॉन्फ्रेंस के जगदानंद सिंह ने कहा कि राजद लालटने युग में नहीं जाना चहता है. हम हमेशा आगे बढ़ रहे हैं. वहीं जिसके घरों में आज भी लालटेन जल रही है, उनके विकास के लिए लालू यादव, राबड़ी देवी, राजद और तेजस्वी हमेशा लड़े थे और आगे भी लड़ेंगे. साथ ही जगदानंद सिंह ने कहा कि जब हमारी साशन थी, तब हम लोग बिहार पब्लिक कमीशन के द्वारा टीचर, इंजीनियर, प्रोफेसर और इत्यादी पदों को भरते थे, लेकिन आज लूट मची है.


Find Us on Facebook

Trending News