जगदानन्द सिंह ने तेजप्रताप को बताई हैसियत, कहा पार्टी में केवल तीन लोग संवैधानिक पद पर है

जगदानन्द सिंह ने तेजप्रताप को बताई हैसियत, कहा पार्टी में केवल तीन लोग संवैधानिक पद पर है

PATNA : तेजप्रताप यादव द्वारा हिटलर कहे जाने के बाद राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह आज प्रदेश कार्यालय पहुंचे. इसके पहले वे राबड़ी आवास पहुंचे. जहाँ बंद कमरे में दो घंटे तक उनकी बैठक हुई. इसके बाद एक्शन में आये जगदा बाबू ने छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव के जगह पर गगन कुमार को इसकी कमान सौंप दिया. 

उन्होंने कहा की बहुत दिनों से छात्र राजद का प्रदेश अध्यक्ष का पद खाली था. इसलिए गगन कुमार प्रदेश अध्यक्ष बनाये गए है. मैं पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष हूँ. छात्र राजद का प्रदेश अध्यक्ष का पद मैंने नही बनाया था. आरजेडी में संवैधानिक पद पर तीन लोग है. राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव, विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव हैं औऱ मैं राजद का प्रदेश अध्यक्ष हूँ. 

गगन एक योग्य युवा है इसलिए उसे छात्र राजद की ज़िम्मेदारी मिली है. संगठन में इस पद पर एक सुलझा हुआ छात्र की जरूरत थी. पार्टी से नाराजगी को लेकर उन्होंने कहा की मेरी नाराजगी किसी से क्यों होगी. मैं कुछ दिनों से गाँव में था. कोई क्या बोलता है उससे मेरा क्या वास्ता. 

तेजप्रताप का नाम लिए बिना उन्होंने कहा की आरजेडी में हिटलर कोई हो ही नही सकता. यहाँ हिटलर जैसे शब्द का पार्टी में कोई स्थान नहीं. वहीँ ये पूछे जाने पर कि तेजप्रताप ने पत्रकारों पर एफआईआर की धमकी दी है. जगदानंद सिंह ने कहा की मैं पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष हूँ औऱ मैं किसी को ऐसा करने की इज़ाज़त नहीं दूंगा. 

पटना से देबांशु प्रभात की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News