आपसी विवाद में हुई गोलीबारी, सीआरपीएफ जवान ने एक व्यक्ति को मारी गोली

आपसी विवाद में हुई गोलीबारी, सीआरपीएफ जवान ने एक व्यक्ति को मारी गोली

जहानाबाद। नगर थाना क्षेत्र के  राजा बाजार स्थित शिक्षक कॉलनी में दो पक्षो में आपसी विवाद में हुई मारपीट तक पहुंच गई, जिसमें सीआरपीएफ के एक जवान ने एक व्यक्ति को गोलीमार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं घटना की सूचना के बाद पुलिस टीम भी अस्पताल पहुंच गई है। 

मामले में बताया गया कि गोलियों से घायल संजय शर्मा और सीआरपीएफ में सिपाही नीरू शर्मा का शिक्षक कॉलोनी में अगल बगल घर बना हुआ है। जिसके कारण दोनों के बीच कई सालों से जमीन को लेकर झगड़ा चल रहा है। इसके अलावा दोनों परिवार के बच्चों के बीच भी झगड़े की बात सामने आती है। बताया गया कि कुछ दिन पहले ही सिपाही नीरू शर्मा छुट्टी लेकर घर आए थे। शनिवार को फिर दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हो गया। इसी दौरान नीरू शर्मा ने अपने पिस्टल से संजय शर्मा के सीने पर गोली चला दी। हादसे के बाद उन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है।

 वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच मामले की जांच में जुट गई है,स्थानीय लोगो ने बताया कि पूर्व से ही संजय शर्मा और नीरू शर्मा के बीच विवाद चल रहा था और आज दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी इस बीच नीरू शर्मा ने हथियार निकालकर गोली चला दी जिससे कि संजय शर्मा को सीने में गोली लग गई।

Find Us on Facebook

Trending News